मनोरंजन

मेहरीन पीरजादा ने अपनी अंडे फ्रीजिंग' यात्रा पर फर्जी खबरों की आलोचना की कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी

Kunti Dhruw
15 May 2024 7:59 AM GMT
मेहरीन पीरजादा ने अपनी अंडे फ्रीजिंग यात्रा पर फर्जी खबरों की आलोचना की कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी
x
मेहरीन पीरजादा ने अपनी अंडे फ्रीजिंग' यात्रा पर फर्जी खबरों की आलोचना की कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी Mehreen Pirzada warns of legal action over criticism of fake news on her 'egg freezing' journey
मनोरंजन: मेहरीन पीरजादा ने अपनी 'अंडे फ्रीजिंग' यात्रा पर फर्जी खबरों की आलोचना की, कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी
तेलुगु अभिनेत्री मेहरीन पीरजादा ने अंडे फ्रीज करने की अपनी यात्रा को लेकर एक फर्जी खबर की आलोचना की है। उन्होंने ऐसी खबरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की चेतावनी भी दी. मेहरीन की पोस्ट यहां देखें।
महरीन-पीरजादा-ने अपने अंडे-जमा करने-की-यात्रा-पर-फर्जी-खबर-की-चेतावनी-कानूनी-कार्रवाई की आलोचना की
मेहरीन पीरज़ादा ने एक फर्जी खबर की आलोचना की
साउथ एक्टर मेहरीन पीरजादा, जिन्होंने हाल ही में अपने एग्स फ्रीजिंग सफर के बारे में खुलासा किया है, ने उस फर्जी खबर की आलोचना की है जिसमें मेहरीन के फैसले को गर्भावस्था और आईवीएफ उपचार की घोषणा के रूप में उद्धृत किया गया था। मेहरीन ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए मीडिया से सनसनीखेज बनाने के बजाय तथ्यों को सटीक रूप से साझा करने का आग्रह किया। उन्होंने व्यक्तिगत निर्णय साझा करने के अपने अधिकार का बचाव किया, झूठ फैलाने के खिलाफ चेतावनी दी और जिम्मेदार चैनलों से माफी की मांग की। उन्होंने प्रजनन क्षमता और महिलाओं के करियर विकल्पों जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों के लिए अपने मंच का उपयोग करने पर जोर दिया।
मेहरीन पीरजादा ने एक फर्जी खबर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी
मेहरीन ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर लिखा, “प्रिय मीडिया, अब समय आ गया है कि कुछ पत्रकारों को अपने काम का सम्मान करना चाहिए और समझना चाहिए कि सोशल मीडिया और प्रेस समाज के प्रति क्या जिम्मेदारी निभाते हैं। सिर्फ फर्जी और गलत जानकारी के साथ खबरें बेचना न केवल अनैतिक है बल्कि गैरकानूनी भी है। 'एग्स फ्रीजिंग' के लिए लड़की का गर्भवती होना जरूरी नहीं है।'
“मेरी पोस्ट ऐसे लोगों को शिक्षित करने के लिए थी और मैंने सामाजिक जागरूकता के लिए एक बहुत ही व्यक्तिगत निर्णय साझा करने का साहस किया। एक जिम्मेदार सेलिब्रिटी के रूप में मेरा उद्देश्य बच्चों से वंचित दंपत्तियों और उन लड़कियों को जागरूक करना था जो अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं/शादी करने और बच्चे की योजना बनाने के लिए सही समय पर निर्णय लेना चाहती हैं जब वे जिम्मेदार मां बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हों।'' राज्य।
मेहरीन ने आगे कहा, “फर्जी अफवाहें फैलाने से रोकें और बचें अन्यथा मैं कानूनी कार्रवाई के साथ जवाब देने के लिए यहां हूं। मेरे दर्शकों, प्रशंसकों और परिवार के समर्थन ने मुझे कुछ भी बोलने और साझा करने का आत्मविश्वास दिया जो इस विषय या किसी अन्य विषय पर जागरूकता पैदा करने में मदद करता है जिसे टैबू के रूप में देखा जाता है ताकि निर्दोष लोगों को झूठी रिपोर्टिंग द्वारा गुमराह न किया जा सके। समाज। हमें अपने डॉक्टरों और अपने देश पर गर्व होना चाहिए जहां हमारे पास उन्नत चिकित्सा विज्ञान है। लोग सर्वोत्तम परिणामों के लिए विदेशों से भारत तक की यात्रा करते हैं और हमारे मुट्ठी भर नकली लोग जो खुद को "पत्रकार" कहते हैं, वास्तविकता से अनभिज्ञ हैं।
उन्होंने आगे कहा, “यह दुख की बात है कि ऐसे गैर-जिम्मेदार लोग जो खुद को “रिपोर्टर” कहते हैं, वे इतने निचले स्तर तक गिर गए हैं। मैं सार्वजनिक रूप से माफी मांगने और इस विषय पर और किसी अन्य चैनल द्वारा पोस्ट की गई खबर को तत्काल हटाने की मांग करता हूं।
लोकप्रिय फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली मेहरीन पीरजादा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के माध्यम से अंडा फ्रीजिंग के साथ अपना अनुभव साझा किया। उन्होंने अपनी निर्णय लेने की प्रक्रिया और अपने सामने आने वाली भावनात्मक और शारीरिक बाधाओं के बारे में बात की। अपनी कहानी साझा करके, मेहरीन ने प्रक्रिया को उजागर करने में मदद की और ऐसे व्यक्तिगत स्वास्थ्य निर्णयों के बारे में खुली चर्चा के महत्व को रेखांकित किया।
Next Story