मनोरंजन

मिलिए अल पैचीनो की 29 वर्षीय गर्लफ्रेंड नूर अलफल्लाह से, जो अपने चौथे बच्चे की मां बनने वाली

Nidhi Markaam
31 May 2023 9:04 AM GMT
मिलिए अल पैचीनो की 29 वर्षीय गर्लफ्रेंड नूर अलफल्लाह से, जो अपने चौथे बच्चे की मां बनने वाली
x
मिलिए अल पैचीनो की 29 वर्षीय गर्लफ्रेंड
मूल रूप से कुवैत की रहने वाली नूर अल्फल्लाह ने हाल ही में सुर्खियां बटोरीं, जब खबर आई कि वह 29 साल की उम्र में प्रसिद्ध अमेरिकी अभिनेता अल पैचीनो के साथ एक बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। महामारी के दौरान एक साथ भोजन करते हुए देखे जाने के बाद उनके संबंधों के बारे में अफवाहें ऑनलाइन फैलने लगीं। जबकि कुछ लोग सोच सकते हैं कि नूर कौन है, यह बताया गया है कि वह एक निर्माता के रूप में फिल्म और मनोरंजन उद्योग में काम करती है।
उसने हाई-प्रोफाइल हस्तियों के साथ अपने संबंधों के लिए ध्यान आकर्षित किया, जिसमें उसका सबसे हालिया अल पैचीनो था। उन्होंने कथित तौर पर मनोरंजन उद्योग में अपने करियर की शुरुआत 2019 में लघु फिल्म ला पेटाइट मोर्ट से की थी। हालाँकि, बाद में पता चला कि वह 2018 में रिलीज़ हुई टीवी शॉर्ट ब्रोसा नोस्ट्रा की एक कार्यकारी निर्माता थीं। इंटरस्टेलर, दूसरों के बीच में। अपने फिल्म निर्माण प्रयासों के साथ-साथ, वह एक लोकप्रिय सोशल मीडिया व्यक्तित्व के रूप में भी सक्रिय हैं।
नूर अलफल्लाह मिक जैगर को डेट कर रही हैं
नूर अलफल्लाह ने 2017 में प्रसिद्ध गायक-गीतकार सर मिक जैगर, जिसे मिक जैगर के नाम से भी जाना जाता है, को डेट करने पर महत्वपूर्ण ध्यान आकर्षित किया। उनका रिश्ता कथित तौर पर तब शुरू हुआ जब जैगर की तत्कालीन साथी मेलानी हैमरिक अपने तीसरे बच्चे की उम्मीद कर रही थीं। हालाँकि उनका रोमांस लगभग एक साल तक चला, लेकिन आखिरकार दोनों अलग हो गए। इसके बाद नूर पचीनो के साथ रिश्ते में आ गईं।
नूर अलफल्लाह का परिवार
नूर अल्फल्लाह एक विशेषाधिकार प्राप्त पृष्ठभूमि से आती हैं, क्योंकि उनके पिता, फलाह एन. अल्फल्लाह, संयुक्त राज्य अमेरिका में स्थित एक अच्छे निवेशक हैं। वह अपनी बहनों सोफिया और रेमी के साथ एक करीबी रिश्ता साझा करती है। दिलचस्प बात यह है कि नूर और उनकी बहन रेमी ने टीवी शो ब्रोसा नोस्ट्रा में एक साथ काम करने के बाद पेशेवर रूप से सहयोग किया है। उन्होंने दक्षिणी कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय के सिनेमैटिक आर्ट्स विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री प्राप्त करने के बाद, फिल्म उद्योग में अपनी शिक्षा भी हासिल की है। इसके अतिरिक्त, उसने यूसीएलए में मास्टर डिग्री पूरी की है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta