मनोरंजन

रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म एनिमल की आलोचना पर मनोज बाजपेयी की प्रतिक्रिया

Kunti Dhruw
15 May 2024 8:58 AM GMT
रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म एनिमल की आलोचना पर मनोज बाजपेयी की प्रतिक्रिया
x
मनोरंजन: रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म एनिमल की आलोचना पर मनोज बाजपेयी की प्रतिक्रिया; कहते हैं, 'अगर आप असहमत हैं तो इसे न देखना ही बेहतर है'
रणबीर कपूर स्टारर एनिमल की चल रही आलोचना के बीच मनोज बाजपेयी ने इसे अपना समर्थन दिया। स्टार ने कहा कि फिल्म देखने वालों को अगर फिल्म की अवधारणा से असहमत हैं तो उन्हें फिल्म नहीं देखनी चाहिए।
रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म एनिमल की आलोचना पर मनोज बाजपेयी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, अगर आप असहमत हैं तो इसे न देखना ही बेहतर है
रणबीर कपूर की एनिमल पर मनोज बाजपेयी
रणबीर कपूर स्टारर एनिमल अभी भी अपने आक्रामक एक्शन दृश्यों और 'महिला द्वेषपूर्ण दृष्टिकोण' के लिए शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है, लेकिन बॉलीवुड के समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेता मनोज बाजपेयी फिल्म के समर्थक बन गए हैं। सोशल मीडिया पर लोगों ने फिल्म को 'समस्याग्रस्त' बताया क्योंकि इसमें महिलाओं के प्रति पुरुषों के आक्रामक व्यवहार को दिखाया गया है।
फिल्म की कभी न खत्म होने वाली ट्रोलिंग पर प्रतिक्रिया देते हुए, भैया जी स्टार ने कहा कि अगर लोगों को इसका कॉन्सेप्ट नापसंद है तो उन्हें इसे नहीं देखना चाहिए। मनोज ने लोगों से फिल्म के लिए परेशानी पैदा न करने का भी आग्रह किया। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि किसी भी फिल्म पर प्रतिबंध या विरोध किए बिना खुली चर्चा होनी चाहिए।
पिंकविला के साथ एक साक्षात्कार में, मनोज बाजपेयी ने कहा, “मैं बहुत स्पष्ट हूं कि अगर कई लोग किसी फिल्म से असहमत हैं या उसे पसंद नहीं करते हैं, तो इसमें गलत क्या है? फिल्म रिलीज होती है, अपना बिजनेस करती है और आगे बढ़ जाती है। पैसा निर्माता की जेब में जाता है; उन्हें इसे लेने दो; उन्होंने फिल्म में निवेश किया।
“यदि आप इसे नहीं देखना चाहते, तो न देखें। अगर आप किसी बात से असहमत हैं तो उसे न देखना ही बेहतर है, लेकिन फिल्म के लिए मुसीबत खड़ी न करें। ऐसा करके आप केवल एक बुरी धारणा को बढ़ावा देंगे, अगर दूसरे लोग भी इसी तरह आपके काम में बाधा डालें तो क्या होगा? प्रतिबंध या विरोध के आह्वान के बिना खुली बातचीत होनी चाहिए, ”उन्होंने कहा।
इससे पहले इसी वेबसाइट को दिए एक इंटरव्यू में मनोज ने कहा था कि आर्टिकल 370 और एनिमल मनोरंजक फिल्में हैं। उन्होंने कहा, ''इधर जो फिल्म देखी मैंने, जैसा आर्टिकल 370 देखा मैंने या फिर एनिमल देखी। अच्छी फिल्में हैं, मतलब मनोरंजक है। (मैंने यहां जो फिल्में देखीं, जैसे आर्टिकल 370 या एनिमल, वे अच्छी फिल्में हैं, यानी मनोरंजक हैं)।”
काम के मोर्चे पर, मनोज भैया जी की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं। यह एक्टर की बॉलीवुड में 100वीं फिल्म होगी. अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सुविंदर विक्की, जतिन गोस्वामी, विपिन शर्मा और जोया हुसैन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। भैया जी 24 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।
Next Story