मनोरंजन

मनीष पॉल कर रहे इंडियाज़ बेस्ट डांसर 2 को होस्ट, देखने को मिलेगा शानदार टैलेंट

Nidhi Singh
28 Sep 2021 12:19 PM GMT
मनीष पॉल कर रहे इंडियाज़ बेस्ट डांसर 2 को होस्ट, देखने को मिलेगा शानदार टैलेंट
x
वैसे तो रियलिटी शोज में होस्ट हर दिन बदलते हैं. लेकिन इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer) जैसे सफल सीजन के होस्ट इतने जल्द ही रिप्लेस किए जाएंगे इस बात की किसी को भी उम्मीद नहीं थी.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सोनी टीवी (Sony Tv) का मशहूर डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर 2 (India's Best Dancer 2) अपनी वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस शो के पहले सीजन को भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa)ने होस्ट किया था. अब पति पत्नी की इस जोड़ी को उनके दोस्त मनीष पॉल ने रिप्लेस किया हैं. जी हां मनीष पॉल (Maniesh Paul) इंडियाज बेस्ट डांसर 2 के नए होस्ट हैं. मनीष एक्टिंग के साथ साथ अपनी शानदार होस्टिंग के लिए जाने जाते हैं और इसीलिए उनके फैंस उन्हें 'स्टेज का सुल्तान' कहते हैं.

जिस तरह से इस शो के पहले सीजन को जबरदस्त सफलता मिली थी. मेकर्स का दावा हैं कि इंडियाज़ बेस्ट डांसर का दूसरा सीजन पहले से भी और ज्यादा भव्य होगा. इस शो के ऑडिशन अब शुरू हो गए हैं. इस बार भी पूरे देशभर से कुछ बेमिसाल डांसिंग टैलेंट को सामने लाया जाएगा. भले ही इंडियाज बेस्ट डांसर 2 के होस्ट बदल चुके हैं लेकिन इस शो के जज बिल्कुल भी नहीं बदले हैं. इस सीजन में भी मलाइका अरोड़ा (Malika Arora), गीता कपूर (Geeta Kapoor) और टेरेंस लुइस (Terence Lewis) इस शो को जज करते हुए नजर आएंगे.
जानिए क्या हैं मनीष का कहना
इंडियाज़ बेस्ट डांसर 2 होस्ट करने को लेकर मनीष पॉल ने कहा, "एक होस्ट के रूप में इतने सारे टैलेंट से रूबरू होना और उनके सफर का हिस्सा बनना, मेरे लिए बहुत खुशी की बात है. इंडियाज़ बेस्ट डांसर का पहला सीजन बेमिसाल था और अब मैं मनोरंजन से भरपूर एक और शानदार सीजन के लिए इस टीम में शामिल होने का और इंतजार नहीं कर सकता. मुझे इस शो का कॉन्सेप्ट बहुत पसंद है. यह मंच जिस तरह का टैलेंट आकर्षित करता है, वो बेमिसाल है."
नए होस्ट मनीष पॉल को है नए सीजन का इंतजार
मनीष पॉल ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि डांस एक कला है और खुद को अभिव्यक्त करने की बात हो, तो इसमें कोई सीमाएं नहीं होनी चाहिए. इस मंच पर आने वाले कंटेस्टेंट्स ना सिर्फ इस बात में यकीन रखते हैं, बल्कि इसके हर पल को जीते हैं. ऐसे में यह कहना लाज़मी होगा कि इंडियाज़ बेस्ट डांसर 'बेस्ट का नेक्स्ट अवतार' खोज निकालेगा. अब मुझे इस शानदार सीजन का इंतजार है."
देखने को मिलेगा शानदार टैलेंट
इंडियाज बेस्ट डांसर के डिजिटल ऑडिशंस में देशभर के डांस लवर्स का जबरदस्त रिस्पाॅन्स मिला. डिजिटल ऑडिशन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद अब यह शो आगे बढ़ गया है. इस ऑडिशन में जिनका चयन हो गया हैं वह कंटेस्टेंट अभी ऑन ग्राउंड ऑडिशन दे रहे हैं. सूत्रों की माने तो इस बार ऐसे कंटेस्टेंट्स देखने को मिलेंगे जिनके साथ मनोरंजन का स्तर कई गुना बढ़ जाएगा. यह सभी खिलाड़ी डांस के प्रति पैशनेट और डेडिकेटेड हैं और खुद को हर दिन बेहतर बनाने का पक्का इरादा रखते हैं. दर्शकों को इसमें जबरदस्त परफॉर्मेंस के साथ मनीष की कॉमेडी और जजों की मस्ती भी देखने मिलने वाली हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it