Top
मनोरंजन

Mandana Karimi ने फिल्म प्रड्यूसर पर लगाया सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप, बताई आपबीती

Gulabi
22 Nov 2020 8:17 AM GMT
Mandana Karimi ने फिल्म प्रड्यूसर पर लगाया सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप, बताई आपबीती
x
बॉलिवुड में कई बार सेक्शुअल हैरसमेंट के केस सामने आए हैं।

जनता से रिश्ता ववेबडेस्क। बॉलिवुड में कई बार सेक्शुअल हैरसमेंट के केस सामने आए हैं। अब ऐक्ट्रेस मंदाना करीमी ने फिल्म के सेट पर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगाए हैं। मंदाना करीमी अपनी आने वाली फिल्म 'कोका कोला' की शूटिंग कर रही हैं। मंदाना का आरोप है कि दिवाली से एक दिन पहले शूटिंग के आखिरी दिन (दिवाली से एक दिन पहले) प्रड्यूसर महेंद्र धारीवाल ने उनके साथ कथित तौर पर फिल्म के सेट पर बदतमीजी की थी।

'इस घटना ने मुझे झकझोर दिया'

मंदाना ने कहा, 'मैं अभी भी शॉक में हूं मंदाना करीमी ने लगाया सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप, प्रड्यूसर बोले- अनप्रफेशनल हैं

Mandana Karimi, Film, Producer, Sexual Harassment, Allegations, Apabiti,

कि मेरे साथ क्या हुआ। फिल्म कोका कोला पर हम पिछले एक साल से ज्यादा समय से काम कर रहे थे। यह एक ऐसा काम था जो यह जानते हुए मैं कर रही थी कि टीम बहुत प्रफेशनल नहीं है। शुरू से ही मुझे इस टीम के साथ दिक्कत थी। प्रड्यूसर महेंद्र धारीवाल पुरानी सोच के हैं और वह सेट को पुरुषवादी सोच से चला रहे थे। कई बार एक आदमी की ईगो पर भी सेट पर काम किया जाता है और यह नई बात नहीं है। लेकिन 13 नवंबर को जो हुआ उसने मुझे झकझोर दिया।'

'वैनिटी वैन में जबरन घुसे प्रड्यूसर'

मंदाना ने अपने स्टेटमेंट में आगे कहा, 'यह शूटिंग का आखिरी दिन था और मैं सारा काम रैप अप करना चाहती थी क्योंकि मुझे किसी और से भी मिलना था। शूटिंग के आखिरी दो दिनों में मैं जल्दी पहुंच गई थी जबकि पूरा शूट केवल मुझसे संबंधित नहीं था। शूट खत्म होने से पहले प्रड्यूसर ने मुझसे एक घंटा और रुकने के लिए कहा जो मैं नहीं कर सकती थी। हम लोग गाने की शूटिंग कर रहे थे। जैसे ही मैं चेंज करने अपनी वैनिटी वैन में पहुंची तो प्रड्यूसर जबरन भीतर दाखिल हो गए और मुझ पर चिल्लाने लगे कि मुझे एक घंटे और रुकना पड़ेगा जबकि सेट पर कोई डायरेक्टर या असिस्टेंट मौजूद ही नहीं थे।'

'कोरियॉग्रफर ने की मदद'

मंदाना का कहना है कि वह वैनिटी वैन में चेंज कर रही थीं जब उसमें प्रड्यूसर जबरन दाखिल हुए। कोरियॉग्रफर ने उन्हें बाहर निकाला। मंदाना ने यह भी आरोप लगाया है कि जब वह वहां से जाने लगीं तो प्रड्यूसर के बेटे ने कथित तौर पर उनकी कार को रोक लिया। मंदाना ने कहा कि तब कॉरियॉग्रफर ने उनकी मदद की और उनकी कार से वह वापस घर लौट सकीं।

इंडियन पासपोर्ट के लिए मंदाना ने की थी ललित से शादी?

बिग बॉस 9 की हॉटेस्ट कंटेस्टेंट मंदाना करीमी की कथित शादी के बारे में एक और खुलासा हुआ है। यह खुलासा बिग बॉस के घर के अंदर मंदाना की नींदे उड़ाने के लिए काफी होगा। ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं ईरानी मॉडल मंदाना ने केवल इंडियन पासपोर्ट के लिए यह शादी रचाई थी। क्लिक करें...

मॉडल ललित तेहलान के साथ उनकी कथित शादी का यह सर्टिफिकेट 2011 में ऑनलाइन लीक हुआ था। मंदाना इस शादी से इनकार करती रही हैं। उनका कहना है कि वह ललित को केवल डेट कर रही थीं।

फैशन जगत में मैंडी के नाम से मशहूर मंदाना और ललित के अफेयर की खबरें 2011 में आनी शुरू हुई थीं, और इस सर्टिफिकेट के मुताबि 11 फरवरी को ही दोनों ने आर्य समाज विधि से शादी रचा ली।

दरअसल, ललित से मिलने से पहले से ही मंदाना की फैशन डिजाइनर रोहित बल से दोस्ती थी। और आपको शायद पता हो कि 2008 से 2011 तक ललित रोहित बल के बॉयफ्रेंड थे।

2011 में ललित और रोहित का ब्रेकअप हुआ, और फिर अचानक ललित ने मंदाना से कथित तौर पर शादी रचा ली। ऐसे में अटकलों का बाजार गर्म है कि ललित ने अपनी दोस्त मंदाना को भारतीय पासपोर्ट दिलवाने में मदद करने के लिए ऐसा किया।

प्रड्यूसर बोले- अप्रफेशनल है मंदाना का रवैया

प्रड्यूसर महेंद्र धारीवाल से बात की तो उन्होंने कहा, 'हम कोरोना के आने से पहले कोका कोला की शूटिंग सनी लियोनी और मंदाना करीमी के साथ कर रहे थे। इसके बाद लॉकडाउन के कारण शूटिंग रुक गई। हमने मंदाना को 7 लाख रुपये में साइन किया था लेकिन जब शूटिंग दोबारा शुरू हुई तो उन्होंने बहाने बनाने शुरू कर दिए। उन्होंने दिल्ली में शूटिंग के लिए 2 लाख रुपये एक्सट्रा भी मांगे। लॉकडाउन के बाद उन्होंने डेट देने से भी इनकार कर दिया था। मैंने अडवांस में मंदाना को पैसा दिया था लेकिन शूटिंग के आखिरी दिन मंदाना 2 घंटे पहले ही जाने लगीं। रात को 8 बजे जब वह शूट से जाने लगीं तो मैं उन्हें रोकने के लिए वैनिटी वैन तक गया क्योंकि कुछ शॉट बाकी थे। लेकिन मंदाना ने मेरे वीडियो बनाने शुरू कर दिए जबकि मैं उनके तुरंत बाद ही वैनिटी वैन में नॉक करके दाखिल हुआ था। मंदाना को हमने 7 लाख में साइन किया था लेकिन इसके लिए वह अब तक 17 लाख रुपये ले चुकी हैं। मुझे पैसा खर्च करने से दिक्कत नहीं लेकिन उनका रवैया अनप्रफेशनल है।'

प्रफेशनल लाइफ से ज़्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहने वालीं मॉडल और ऐक्ट्रेस मंदाना करीमी एक बार फिर चर्चा में हैं और वह भी अपनी न्यूड फोटो को लेकर।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it