मनोरंजन

ब्लैक ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने ढाया कहर, दिए किलर पोज

Rani Sahu
25 Feb 2022 9:04 AM GMT
ब्लैक ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने ढाया कहर, दिए किलर पोज
x
बोल्डनेस और स्टाइल की बात हो तो मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का नाम इसमें आना लाजमी हैं

नई दिल्ली: बोल्डनेस और स्टाइल की बात हो तो मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का नाम इसमें आना लाजमी हैं. मलाइका आए दिन ऐसे -ऐसे कपड़े पहनकर घर से निकल पड़ती हैं कि उनके लुक से ज्यादा उनके ड्रेसिंग स्टाइल की चर्चा होने लगती है. ऐसा ही कुछ तब हुआ जब मलाइका प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी की ग्रैंड पार्टी में पहुंचीं. ये पार्टी रितेश ने फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर को दी थी जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शरीक हुईं.

ब्लैक कलर की ड्रेस में ढाया कहर
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जैसे ही इस पार्टी में पहुंचीं तो सबकी निगाहें उन पर अटक गईं. एक्ट्रेस की ड्रेस को देखकर ऐसा लगा कि उन्होंने ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर मोनोकनी पहनी है और उसके ऊपर एक ट्रासंपेरेंट कपड़ा डाला हुआ है. इस ड्रेस में मलाइका के पैर साफ झलक रहे थे.
ऐसे पूरा किया लुक
मलाइका ने अपने लुक को पूरा करने के लिए सटल मेकअप, हाई हील्स और टाइट पोनी की हुई थी. जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थीं. मलाइका का ये लुक जैसे ही कैमरे में कैद हुआ तो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं.
दिए किलर पोज
मलाइका (Malaika Arora) ने भी कैमरे को देखते ही एक से बढ़कर एक किलर पोज देने लगीं. मलाइका इस पार्टी में अकेले नहीं बल्कि अपनी गर्लगैंग के साथ पहुचीं. खास बात है कि मलाइका की गर्लगैंग ने भी ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी. जिसमें करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा का नाम शामिल है.
19 फरवरी को शिबानी और फरहान ने की शादी
फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी एक दूसरे को लंबे वक्त से डेट कर रहे थे. दोनों ने ये शादी शबाना आजमी के खंडाला स्थित फार्म हाउस से 19 फरवरी को की. खास बात है कि इन दोनों ने शादी ना हिंदू रिवाज से ही और ना ही निकाह किया. फरहान और शिबानी ने Vow और रिंग सेरेमनी कर एक दूसरे के साथ सात जन्म तक देने की कसम खाई.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta