अन्य

मलाइका अरोड़ा नहीं थीं 'छैंया-छैंया' के लिए पहली पसंद, फराह खान ने खुद किया था खुलासा

Neha
29 Aug 2021 4:04 AM GMT
मलाइका अरोड़ा नहीं थीं छैंया-छैंया के लिए पहली पसंद, फराह खान ने खुद किया था खुलासा
x
वो भी कपूर खानदान के चिराग अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ.

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अगर हिट आइटम सॉन्ग्स की बात की जाए तो 'छैंया-छैंया' (Chaiyya Chaiyya) अपनी जगह जरूर बनाता है. इस गाने ने मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को रातों-रात स्टार बना दिया था. उन्हें एक बेहतरीन डांसर के रूप में पहचाना जाने लगा था. लेकिन क्या आप जानते हैं तो इस आइटम सॉन्ग के मलाइका अरोड़ा पहली पसंद नहीं थीं.

पहली पसंद नहीं थीं मलाइका
शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'दिल से' (Dil Se) भले ही फ्लॉप हुई थी लेकिन फिल्म के गानों ने खूब धमाल मचाया था. खासतौर पर ट्रेन पर शूट किया गया 'छैंया-छैंया' ने. इस गाने के रिलीज होते ही मलाइका स्टार बन गई थीं. गाने के हर स्टेप को फॉलो किया जाने लगा. हर गली-हर कूचे में यह गाना बजने लगा था. लेकिन क्या आप जानते हैं मलाइका इस गाने के लिए पहली पसंद नहीं थीं.
फराह खान का खुलासा
'छैंया-छैंया' (Chaiyya Chaiyya) को कोरियोग्राफ करने वाली फराह खान (Farah Khan) ने इस बात का खुलासा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) में किया था. फराह ने बताया था कि इस गाने के लिए रवीना टंडन (Raveena Tandon) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को एप्रोच किया गया था. लेकिन किसी ने ये गाना नहीं किया. इसके बाद मलाइका ने ये गाना किया और स्टार बन गईं.
रेलवे स्टेशन में शूट करने की नहीं मिली थी परमिशन
फराह (Farah Khan) ने बताया था कि उन्हें इस गाने को शूट करने के लिए कितनी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. फराह ने कहा, 'हमें इस गाने को रेलवे स्टेशन पर शूट करने की अनुमति नहीं मिली थी. इसलिए हमने इसे ट्रेन के ऊपर शूट किया. हमने इसे चार दिनों में शूट किया था और एक भी इंसान नीचे नहीं गिरा.
मलाइका के बारे में
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की बात करें तो उन्होंने खुद को एक्टिंग की दुनिया से दूर रखा हुआ है. हालांकि, उन्होंने कई आइटम सॉन्ग्स जरूर किए हैं, जिसमें उन्होंने खूब नाम कमाया. साल 2017 में मलाइका और अरबाज (Malaika Arbaaz Divorce) का तलाक हो गया और तलाक के कुछ समय बीत जाने के बाद मलाइका (Malaika Arora Affair) ने अफेयर की जानकारी लोगों को दी. इस वक्त मलाइका रिलेशनशिप में हैं और वो भी कपूर खानदान के चिराग अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it