मनोरंजन

अर्जुन कपूर संग शादी करने वाली हैं मलाइका अरोड़ा? ऐक्ट्रेस ने अब दे दिया है बड़ा हिंट

Neha Dani
5 May 2022 8:30 AM GMT
अर्जुन कपूर संग शादी करने वाली हैं मलाइका अरोड़ा? ऐक्ट्रेस ने अब दे दिया है बड़ा हिंट
x
क्योंकि दोनों की उम्र में लंबा फासला है। इसके बावजूद वो इन सब बातों का ध्यान दिए बिना अपनी लाइफ इंजॉय कर रहे हैं।

बॉलिवुड में कई बिग फैट वेडिंग हो चुकी हैं और कई होने वाली हैं। कटरीना-विक्की, रणबीर-आलिया जैसे फेमस कपल सात फेरे ले चुके हैं तो अथिया शेट्टी-केएल राहुल, तारा सुतारिया-आदर जैन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी सहित कई जोड़ियों का अभी दूल्हा-दुल्हन बनना बाकी है। इन सबके बीच लोगों की निगाहें मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Malaika Arora) की शादी पर भी टिकी हुई हैं। अब मलाइका (Malaika Arjun Wedding) ने इस पर खुलकर बात की है। उन्होंने कंफर्म कर दिया है कि दोनों इस बारे में सोच रहे हैं। अब दोनों प्लान कर रहे हैं कि आगे क्या करना है।

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर संग अपने रिश्ते और अभी वो किस स्टेज पर हैं, इस पर बात करते हुए हमारे सहयोगी बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, 'सबसे जरूरी बात ये है कि अगर हम जानते हैं कि हम एक साथ फ्यूचर चाहते हैं। अगर आप ऐसे रिश्ते में हैं, जहां आप अभी भी चीजों को समझ रहे हैं और कह रहे हैं, 'ओह, मुझे नहीं पता...।' ये वो जगह नहीं है, जहां मैं अपने रिश्ते में खड़ी हूं। ये मेरे लिए पवित्र और अहम है। मुझे लगता है कि हम एक ऐसी जगह पर हैं, जहां हम कहां हैं और आगे क्या करना है, वाले हिस्से के बारे में सोच रहे हैं। हम चीजों पर बहुत डिस्कस करते हैं। हम एक ही विचारों और आइडिया के साथ सेम प्लेस पर हैं। हम वास्तव में एक-दूसरे को पा चुके हैं।
मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर वेडिंग
मलाइका ने आगे कहा, 'हम मैच्योर स्टेज पर हैं, जहां अभी भी कई डिस्कवरी के लिए जगह खाली है, लेकिन हम फ्यूचर को एक साथ देखना पसंद करेंगे और देखेंगे कि हम इसे यहां से कहां ले जा सकते हैं। हम इसके बारे में हंसते और मजाक करते हैं, लेकिन हम बहुत सीरियस भी हैं। आपको अपने रिलेशनशिप में पॉजिटिव और सिक्योर महसूस करना होगा। मैं बहुत खुश और पॉजिटिव हूं। अर्जुन मुझे वो कॉन्फिडेंस और श्योरिटी देता है, लेकिन ये दोनों तरफ से है। हां, मुझे नहीं लगता है कि हमें एक साथ सभी कार्ड खोलने चाहिए। हम अभी भी अपने जीवन और रोमांस को हर दिन एक साथ प्यार करते हैं। मैं उसे हमेशा करती हूं कि मुझे तुम्हारे साथ जीना है। हम बाकी का पता लगा लेंगे, लेकिन मुझे पता है कि वो मेरा मैन है।'
अब रिश्ते पर खुलकर करते हैं बात
मलाइका और अर्जुन सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। पहले तो उन्होंने अपना रिश्ता छिपाया, लेकिन धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार जाहिर करने लगे। अब वो खुलकर अपने रिश्ते पर बात करते हैं। हालांकि, इस रिश्ते की वजह से दोनों ही ट्रोल का शिकार होते हैं, क्योंकि दोनों की उम्र में लंबा फासला है। इसके बावजूद वो इन सब बातों का ध्यान दिए बिना अपनी लाइफ इंजॉय कर रहे हैं।




Oops! कार में बैठने जा रही थीं Malaika Arora, तभी कुछ हुआ ऐसा जो नहीं होना चाहिए था, देखें Video


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta