मनोरंजन

अपने बेटे अरहान के साथ मलाइका अरोड़ा ने एक खास तस्वीर की साझा, साथ ही लिखा इमोशनल पोस्ट

Sandhya Yadav
17 Aug 2021 5:34 AM GMT
अपने बेटे अरहान के साथ मलाइका अरोड़ा ने एक खास तस्वीर की साझा,  साथ ही लिखा इमोशनल पोस्ट
x
एक तस्वीर फैंस का दिल छू रही है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने टैलैंट से अपने फैंस का दिल जीत लिए है. मलाइका ना केवल एक एक्ट्रेस हैं बल्कि डांसर, मॉडल बिजनेस वुमेन और फिटनेस फ्रीक भी हैं. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें फॉलो करना पसंद करते हैं. 47 की हो चुकीं मलाइका अरोड़ा अपनी शानदार फिटनेस से लोगों को इंस्पायर करती हैं. सोशल मीडिया पर उनके धमाकेदार पोस्ट और ग्लैमरस अंदाज देख फैंस की ही नहीं बल्कि सेलेब्स की निगाहें भी उनपर से हटती नहीं हैं, लेकिन हाल ही में उनकी एक तस्वीर फैंस का दिल छू रही है.

बेटे के साथ शेयर की खास तस्वीर
दरअसल मंगलवार की सुबह मलाइका ने एक दिल को छू लेने वाली पोस्ट साझा किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि मलाइका बाथरोब पहने बेटे के साथ बालकनी से बाहर झांकती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ ही वे कैप्शन में लिखती हैं- "जैसा कि हम एक नई और अनजान यात्रा की शुरुआत करते हैं, जो घबराहट, भय, उत्तेजना, दूरी, नए अनुभवों से भरी हुई होती है. मुझे बस इतना पता है कि मुझे आप पर बहुत गर्व है मेरे अरहान. यह आपके पंख फैलाने का समय है, उड़ें और ऊंची उड़ान भरें और अपने सभी सपनों को जिएं.' मलाइका की इस पोस्ट को शेयर करते ही सोशल मीडिया पर लगातार लाइक और कमेंट का सिलसिला जारी है.

'मॉडल ऑफ द ईयर' सीजन 2 में जल्द आएंगी नजर
आपको बता दें कि इससे पहले मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने बेटे के साथ एक तस्वीर साझा की थी जिसमें वे दोनों वॉक करते नजर आ रहे हैं. मलाइका ऑरेंज कलर के शॉर्ट्स और जैकेट पहनी हुए दिख रही हैं वहीं अरहान भी पायजामा और टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं. मलाइका अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर आए दिनों लाइमलाइट में बनी रहती हैं. 'मुन्नी बदनाम हुई', 'छैयां छैयां' जैसे कई हिट गानों ने मलाइका अरोड़ा को पॉपुलर बना दिया. मलाइका अब जल्द ही 'मॉडल ऑफ द ईयर' सीजन 2 रियलियी शो में भी नजर आने वाली हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it