मनोरंजन

मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही ने दिखाई जलवा, गुरु रंधावा भी आए साथ में

Rani Sahu
20 Jun 2022 12:00 PM GMT
मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही ने दिखाई जलवा, गुरु रंधावा भी आए साथ में
x
दो हफ्ते पहले भी नोरा इस शो में इस शो में शामिल हुई थीं

दो हफ्ते पहले भी नोरा इस शो में इस शो में शामिल हुई थीं. उस वक्त टेरेंस के साथ उनका रोमांटिक अंदाज और तुषार शेट्टी - आकाश के साथ किया गया एफ्रो स्टाइल का डांस फैंस को खूब पसंद आया था.

सोनी टीवी के डांसिंग रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के सीजन 2 के मंच पर जज मलाइका अरोड़ा के साथ एक बार फिर नोरा फतेही आने वाले एपिसोड में अपना जलवा दिखाते हुए नजर आएंगी. इस बार मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा, नोरा के साथ इस खास एपिसोड में शामिल होने वाले हैं.

आज यानी मंगलवार को फिल्म सिटी में इंडियाज बेस्ट डांसर की शूटिंग के दौरान मलाइका अरोड़ा, नोरा फतेही और गुरु रंधावा को स्पॉट किया गया. हमेशा की तरफ अपने चमचमाते हुए वन पीस शॉर्ट ड्रेस में मलाइका काफी खूबसूरत लग रही थीं.

नोरा का ड्रेस भी फिल्म सिटी में फैशन का जलवा बिखेर रहा था. नोरा और गुरु अपने नए गाने 'डांस मेरी रानी' के प्रमोशन के लिए इस शो का हिस्सा बने.
पिछले साल मलाइका अरोड़ा को कोरोना होने के बाद नोरा फतेही ने इंडियाज बेस्ट डांसर में उन्हें कुछ वक्त के लिए रिप्लेस किया था. तबसे वह इस शो का हिस्सा बन गई हैं.
दो हफ्ते पहले भी नोरा इस शो में इस शो में शामिल हुई थीं. उस वक्त टेरेंस के साथ उनका रोमांटिक अंदाज और तुषार शेट्टी – आकाश के साथ किया गया एफ्रो स्टाइल का डांस फैंस को खूब पसंद आया था.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta