मनोरंजन

मेकर्स ने एक्ट्रेस करीना कपूर खान को किया अप्रोच, इस शो में बनेंगी जज

Admin1
14 Oct 2021 4:44 AM GMT
मेकर्स ने एक्ट्रेस करीना कपूर खान को किया अप्रोच, इस शो में बनेंगी जज
x

नई दिल्ली,: रियलिटी शो हुनरबाज- देश की शान जल्द कलर्स पर शुरू होने वाला है. इस शो को दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती जज करते नजर आएंगे. मिथन चक्रवर्ती का प्रोमो रिलीज किया जा चुका है. मेकर्स अब बाकी के जज पैनल को पूरा करने में जुटे हैं. इसके लिए कई बड़े स्टार्स को अप्रोच किया गया है.

करीना करेंगी हुनरबाज को जज!
ईटाइम्स रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने करण जौहर को सेंकड जज की कुर्सी के लिए फाइनल कर लिया है. अब मेकर्स तीसरे सेलेब्रिटी की खोज में हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि हुनरबाज के लिए मेकर्स ने करीना कपूर खान, नोरा फतेही समेत कई और सेलेब्स से बातचीत की है. जज पैनल में बेस्ट सेलेब्स को चुनने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. करीना और नोरा फतेही के अलावा तीसरे जज के लिए नेहा कक्कड़ का भी नाम सामने आ रहा है.
रियलिटी शो हुनरबाज दिसंबर में लॉन्च होगा. इस शो में कंटेस्टेंट्स अपने हुनर का दमखम दिखाएंगे. चाहे वो सिंगिंग हो डांसिंग या कोई और दूसरा टैलेंट. खास बात ये है कि दर्शकों को ऑडिशंस के दौरान ही अपना फेवरेट कंटेस्टेंट चुनने का मौका मिलेगा. करण जौहर ने इससे पहले इंडियाज गॉट टैलेंट, बीबी ओटीटी जैसे शोज को जज किया है. करीना कपूर ये शो साइन करती हैं या नहीं ये शो ऑनएयर होने के बाद ही मालूम पड़ेगा.
करीना कपूर खान ने इससे पहले डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस- बैटल ऑफ द चैंपियंस को जज किया था. नोरा फतेही डांस प्लस 4, इंडियाज बेस्ट डांसर, डांस दीवाने को जज कर चुकी हैं. डांस दीवाने में वो गेस्ट जज थीं. वहीं इंडियाज बेस्ट डांसर को उन्होंने मलाइका अरोड़ा की गैरमौजूदगी में जज किया था.
वैसे हुनरबाज का रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट से डायरेक्ट कॉम्पिटिशन होगा. इंडियाज गॉट टैलेंट सोनी टीवी पर लॉन्च होगा वहीं हुनरबाज कलर्स पर. दोनों शोज की थीम एक जैसी है. देखना होगा दर्शकों के दिलों को कौन सा शो भाता है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it