Top
मनोरंजन

मदालसा शर्मा ने red साड़ी में ढाया कहर, गाया ऐसा गाना इंटरनेट पर मचा हल्ला

Triveni
9 April 2021 7:23 AM GMT
मदालसा शर्मा ने red साड़ी में ढाया कहर, गाया ऐसा गाना इंटरनेट पर मचा हल्ला
x
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा इन दिनों ‘काव्या’ के रूप में टीवी पर खूब धमाल मचा रही हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) इन दिनों 'काव्या' (Kavya) के रूप में टीवी पर खूब धमाल मचा रही हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग से तो सबका दिल जीता ही है, साथ ही वह अपने अंदाज को लेकर भी अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह लाल साड़ी पहन 'जवानी जानेमन' गाना गाते हुए और उसपर डांस करते हुए नजर आती हैं. लेकिन तभी वहां वनराज आ जाता है और कुछ ऐसा कहता है कि एक्ट्रेस बिल्कुल कन्फ्यूज हो जाती हैं.


मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 28 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में मदालसा शर्मा रेड साड़ी पहन 'जवानी जानेमन' गाना गाती और उसपर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज और उनके एक्सप्रेशंस भी काफी कमाल के लग रहे हैं. वहीं, जैसे ही वह गाने की आखिरी लाइन 'निसार हो गया…' कहती हैं, पीछे से वनराज यानी सुधांशू पांडे वहां आ जाते हैं और चिल्लाते हैं, 'निसार बेटा निसार…' एक्टर की यह बात सुनकर मदालसा शर्मा कन्फ्यूज हो जाती हैं.
मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "काव्या (Kavya) और वनराज की अजब-गजब कहानी…" एक्ट्रेस के इस वीडियो को देख फैंस भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. बता दें कि मदालसा शर्मा इसके अलावा कई बार अपने डांस वीडियो को लेकर भी चर्चा में रह चुकी हैं. कुछ दिनों पहले उनका वीडियो खूब सुर्खियों में था, जिसमें वह अपनी मम्मी शीला शर्मा संग अंग्रेजी गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही थीं. इस वीडियो को भी मदालसा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इससे इतर उनके करियर की बात करें तो मिथुन चक्रवर्ती ने काव्या के रोल से तो सबका दिल जीता ही है, साथ ही वह तेलुगू फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it