मनोरंजन

करीना कपूर के लाडले का हमशक्ल, फैंस कर रहे टिप्पणी

Janta Se Rishta Admin
27 Oct 2021 3:37 PM GMT
करीना कपूर के लाडले का हमशक्ल, फैंस कर रहे टिप्पणी
x

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान आए दिन चर्चा में बने रहते हैं. वहीं जब से उनके बड़े बेटे तैमूर अली खान का जन्म हुआ है वो भी अक्सर सुर्खियां बटोरते दिखाई देते हैं. उनकी क्यूट तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई रहती है. कुछ समय पहले दिन तैमूर अपने परिवार के साथ दिवाली को सेलिब्रेट करने पटौदी पैलेस गए थे. मीडिया के सामने तैमूर ने स्वैग के साथ तस्वीरें खिंचवाईं, जो अब तक वायरल हो रही हैं. आपको बता दें तैमूर के अलावा एक और बच्चे की तस्वीरें वायरल हो रही है जो तैमूर की कार्बन कॉपी है.

यह तो आपने सुना ही होगा कि एक चेहरे के कई चेहरे होते हैं. इसका सबूत भी आपने कई बार देखा ही होगा. अब तैमूर का हमशक्ल देखने को मिल रहा है ये बच्चा हूबहू तैमूर अली खान की तरह लग रहा है. अगर आपने भी इस बच्चे की तस्वीरों को तैमूर की तस्वीरें मान लिया है तो हम बता दें कि यह बच्चा ना तो तैमूर है और ना ही उनका कोई जुड़वा भाई है. दरअसल, ये तैमूर का हमशक्ल है. जिससे बच्चे की तस्वीरें सोशल मीडिया और छाई हुई है उसका असल में नाम जरयान है. जरयान दिखने में एकदम तैमूर अली खान की तरह है. जरयान के घरवाले उसकी तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर करते रहते हैं. जरयान की तस्वीरें देखते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने यह देखा कि उसकी शक्ल तैमूर से मिलती है. इन दोनों की तस्वीरें साथ में देखने वाले लोग कह रहे हैं कि ये जुड़वा भाइयों जैसे लगते हैं. ये तस्वीरें जितनी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उतनी ही तेजी से पिक्चर पर कमेंट देखने को मिल रहे हैं.

जैसे हर सिक्के के दो साइड होते हैं वैसे ही लोग भी दो तरीकों से सोचते हैं. कुछ ऐसे यूजर्स हैं जिनका मानना है कि ऐसे कोई भी दोनों को कंपेयर न करे, तो वहीं कुछ बच्चे की तस्वीरें देख खुश है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- आप दो बच्चों की तुलना क्यों करेंगे? उनकी व्यक्तिगत अनिश्चितता का सम्मान करें. दूसरे यूजर ने लिखा- तैमूर को फर्क नहीं पड़ेगा लेकिन दूसरे बच्चे को जरूर पड़ेगा. तीसरे ने लिखा- हमें किसी भी बच्चे को डुप्लीकेट कहने का हक नहीं है. इसके अलावा तस्वीर पर लोग हार्ट इमोजी शेयर कर प्यार बरसा रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta