मनोरंजन

लॉक अप ग्रैंड फिनाले: इस शो को जीतने वाले को प्राइज मनी के तौर पर दी जाएगी कितनी मोटी रकम?

AJAY
7 May 2022 1:15 AM GMT
Lock Up Grand Finale: How much amount will be given as prize money to the winner of this show?
x
शो जीतने वाले कंटेस्टेंट को आखिर कितनी राशि मिलेगी

जनता से रिश्ता वेबडेस्क।सेलेब्स के बहुत सारे खुलासे और कई ट्विस्ट के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रियलिटी शो Lock Upp अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है. जहां पर शो की ट्रॉफी किसी एक के नाम होगी. इस बीच फैंस ये जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि शो जीतने वाले कंटेस्टेंट को आखिर कितनी राशि मिलेगी.

मिलेगी इतनी रकम
हमारी सहयोगी वेब साइट Bollywodlife में छपी खबर के मुताबिक शो के विजेता को 25 लाख रुपये की राशि दी जाएगी. इसके साथ ही विजेता को एक चमचमाती ट्रॉफी भी मिलेगी.
6 फाइनलिस्ट
शो के आखिरी पड़ाव यानी कि फिनाले में कुल 6 खिलाड़ी पहुंचे. जिसमें प्रिंस नरूला, मुनव्वर फारूकी, अंजलि अरोड़ा, पायल रोहतगी, शिवम शर्मा और अज्मा फल्लाह का नाम शामिल हैं.
कितने बजे और कहां देख सकते हैं फिनाले
'लॉक अप' का फिनाले 7 मई को होगा जिसे आप रात 10: 30 बजे मैक्स प्लेयर पर देख सकते हैं.
फिनाले में होगा धमाल
खबरों की मानें तो फिनाले को और भी जबरदस्त बनाने के लिए शो के फाइनलिस्ट के अलावा एक्स कंटेस्टेंट्स भी अपने डांस का तड़का लगाएंगे. कंगना रनौत के इस शो को यूट्यूब पर 100 मिलियन व्यूज मिले हैं. ऐसे में आप समझ ही सकते हैं कि इस शो को दर्शकों का कितना प्यार मिला है.

इन दोनों के बीच कड़ी टक्कर
'लॉक अप' की ट्रॉफी कौन अपने नाम करेगा ये तो 7 मई को फिनाले में ही पता चलेगा. लेकिन इतना जरूर है कि शो के दो खिलाड़ियों प्रिंस नरूला और मुनव्वर फारूकी के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. खास बात है कि प्रिंस नरूला कई रियलिटी शोज में इससे पहले हिस्सा ले चुके हैं और 4 शोज की ट्रॉफी अपने नाम कर चुके हैं. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि इस शो की ट्रॉफी कौन अपने नाम करेगा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta