मनोरंजन

अक्षय कुमार की तरह सुबह 4 बजे जिम पहुंच गए कपिल शर्मा, उलटे पांव दौड़े! देखें VIDEO

Neha Dani
28 May 2022 2:44 AM GMT
अक्षय कुमार की तरह सुबह 4 बजे जिम पहुंच गए कपिल शर्मा, उलटे पांव दौड़े! देखें VIDEO
x
करणी सेना ने फिल्म के नाम पर आपत्ति जताई थी जिसके बाद अब मेकर्स ने फिल्म का नाम बदल दिया है.

अक्षय कुमार कितने फिटनेस फ्रीक हैं ये तो हम सब जानते ही हैं. लेकिन उनमें सिर्फ फिटनेस को लेकर ही दीवानगी नहीं है बल्कि वो अपनी जिंदगी को पूरी नियम से साथ जीते. सुबह सवेरे उठने से लेकर रात को जल्दी सोने तक उनके पूरे दिन का शेड्यूल तय रहता है. वहीं बात करें कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के डेली रूटीन की तो वो अक्षय से बिल्कुल उलट है. देर से सोना और देर से उठना. लेकिन तब क्या हो जब कपिल को फॉलो करना पड़े अक्षय का रूटीन.

कपिल ने किया अक्षय कुमार संग वर्क आउट



जी हां....सुनकर शायद यकीन नहीं होगा लेकिन ये सच है. कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो अक्षय कुमार से जिम में सुबह 4 बजे मिलने पहुंचते हैं जहां अक्षय उनसे वर्क आउट करवाते हैं लेकिन जब पानी कपिल के सिर के ऊपर चला जाता है तो वो भाग खड़े होते हैं. आप भी देखें ये बेहद ही मजेदार वीडियो.
द कपिल शर्मा शो में दिखेंगे अक्षय कुमार


अक्षय कुमार इस हफ्ते द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के प्रमोशन के लिए पहुंच रहे हैं. ये एपिसोड शूट हो चुका है और इसके कई प्रोमो इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए हैं. जिनसे साफ है कि शो में डबल मस्ती और डबल धमाल होने वाला है क्योंकि जब जब शो में अक्षय कुमार आते हैं तो माहौल कुछ और ही बन जाता है. बात करें सम्राट पृथ्वीराज मूवी की तो 3 जून को फिल्म रिलीज होगी जिसे लेकर दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रह हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर भी नजर आएंगीं.
फिल्म का बदला गया नाम
वहीं पृथ्वीराज फिल्म का नाम बदलकर सम्राट पृथ्वीराज कर दिया गया है. करणी सेना ने फिल्म के नाम पर आपत्ति जताई थी जिसके बाद अब मेकर्स ने फिल्म का नाम बदल दिया है.



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta