मनोरंजन

लीजेंड सुदेश भोंसले ने मनाया अपना 62वां जन्मदिन, पार्टी में म्यूजिक इंडस्ट्री के कई दिग्गजों ने की शिरकत

Neha Dani
3 July 2022 4:19 AM GMT
लीजेंड सुदेश भोंसले ने मनाया अपना 62वां जन्मदिन, पार्टी में म्यूजिक इंडस्ट्री के कई दिग्गजों ने की शिरकत
x
अपना 62वां जन्मदिन मनाया जहां पर उन्हें बधाई देने सितारों की झड़ी लग गयी.

मुंबई: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की आवाज माने जाने वाले, अपने अद्भुत टैलेंट से मायानगरी के अभिनेताओं की मिमिक्री कर सबको हैरान करने वाले और अपनी दमदार आवाज से फिल्म इंडस्ट्री में खास जगह बनाने वाले गायक सुदेश भोंसले (Sudesh Bhosale) ने बहुत ही धूमधाम तरीके से अपना 62वां जन्मदिन मनाया जहां पर उन्हें बधाई देने सितारों की झड़ी लग गयी.





सबसे पहले एक्टर जॉनी लीवर पहुँचे जिन्हीने सुदेश भोंसले को जन्मदिन की बधाई दी और उसके बाद मंच पर माइक लेकर अपनी हास्य अदाकारी से सबका दिल जीत लिया.अभिनेता सचिन पिलगांवकर ने भी अपने दोस्त सुदेश भोंसले को अलग अंदाज में बधाई दी. तो वही सिंगर अमित कुमार भी आये जिन्होंने सुदेश भोंसले के साथ गीत 'आती रहेंगी बहारें' गाकर एक समा बांध दिया. अमित कुमार का जन्मदिन 3 जुलाई को आनेवाला हैं तो इस मौके पर एडवांस में उन्होंने भी केक काटा और सुदेश भोंसले ने गाना गाकर उन्हें बर्थडे की बधाई दी.
बर्थडे मैन और सिंगर सुदेश भोंसले ने भी अपने पसंद के गाने गाए और जब उन्होंने 'हम' फ़िल्म का जुम्मा-चुम्मा गाना गाया तब मानों ग्रेविटी स्टूडियो तालियों से गूंज उठा .इस गाने ने मानो शाम को और रंगीन बना दिया. जन्मदिन के मौके को और खास बनाया सोनू निगम और तलत अज़ीज़ ने.जो इस पार्टी में देर से तो आये पर अपने यार सुदेश भोंसले की तारीफों की झड़ी लगा दी.

इस खास मौके पर सुदेश भोंसले का पूरा परिवार था उनकी बेटी श्रुति और बेटे सिद्धान्त भोंसले ने एक परफेक्ट मेजबानी की.इसके अलावा सुभाष देसाई,कुलदीप सिंह,आरएसएस मनी,अली सिंह,वीआईपी, वैशाली सामंत ,अशोक कुमार सराफ और प्रवीण कुमार सराफ ने जैसे म्यूजिकल सितारों नें अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा दिए.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta