मनोरंजन

बीटीएस और जे बल्विन सहयोग पर काम कर रहे लैटिन संगीत चिह्न प्रमुख संकेत है देता

Kunti Dhruw
16 May 2024 10:20 AM GMT
बीटीएस और जे बल्विन सहयोग पर काम कर रहे लैटिन संगीत चिह्न प्रमुख संकेत है देता
x
मनोरंजन: क्या बीटीएस और जे बल्विन सहयोग पर काम कर रहे हैं? लैटिन संगीत चिह्न प्रमुख संकेत देता है
लैटिन स्टार जे बल्विन ने एक इंस्टाग्राम लाइव सत्र के दौरान बीटीएस के साथ सहयोग का संकेत दिया। विवरण दुर्लभ होने के कारण प्रशंसक रिलीज़ पर अटकलें लगा रहे हैं।
बीटीएस-एंड-जे-बाल्विन-सहयोग-इन-द-वर्क्स-लैटिन-म्यूजिक-आइकन-ड्रॉप्स-प्रमुख-संकेत
जे बल्विन और बीटीएस वैश्विक संगीत प्रतीक हैं
लैटिन संगीत स्टार जे बल्विन ने केपीओपी सनसनी बीटीएस के साथ संभावित सहयोग के संकेत देकर प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है। हाल ही में एक इंस्टाग्राम लाइव सत्र के दौरान, बल्विन ने खुलासा किया कि वह नए संगीत पर दक्षिण कोरियाई समूह के साथ काम कर रहे हैं, जिससे प्रशंसकों में अटकलें और प्रत्याशा बढ़ गई है।
इस संभावित संगीत गठबंधन के बीज 2022 में बोए गए होंगे जब बल्विन और बीटीएस को ग्रैमी अवार्ड्स में मिलने का अवसर मिला था। तब से, दोनों पार्टियों के बीच कई संकेत और बातचीत हुई हैं, जिससे सहयोग की अटकलें तेज हो गई हैं।
उत्साह के बावजूद, सहयोग के बारे में विवरण दुर्लभ हैं। बल्विन ने लाइव सत्र के दौरान उल्लेख किया कि गाना अभी भी रिलीज होने का इंतजार कर रहा है, जिससे प्रशंसकों को आगे की घोषणाओं का बेसब्री से इंतजार है। चूंकि बीटीएस सदस्य वर्तमान में अपनी सैन्य सेवाएं पूरी कर रहे हैं और 2025 में लौटने वाले हैं, इस बारे में अटकलें हैं कि क्या उनके अंतराल के बाद सहयोग शुरू होगा।
जे बल्विन और बीटीएस के बीच यह संभावित सहयोग पिछले कुछ समय से प्रशंसकों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। बीटीएस के सबसे कम उम्र के सदस्य जुंगकुक ने पहले बल्विन जैसे लैटिन कलाकारों के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की थी, जिससे शुरुआती अटकलें तेज हो गईं। इसके अतिरिक्त, बल्विन और बीटीएस सदस्यों के बीच बातचीत, जिसमें डायर शो में एक दोस्ताना आदान-प्रदान और ग्रैमी के बाद बीटीएस के साथ बल्विन द्वारा पोस्ट की गई एक तस्वीर शामिल है, ने अफवाहों को और हवा दी है।
Next Story