मनोरंजन

काइली जेनर ने पोस्ट की अपने भव्य गोद भराई की तस्वीरें

Gulabi
15 Jan 2022 12:44 PM GMT
काइली जेनर ने पोस्ट की अपने भव्य गोद भराई की तस्वीरें
x
गर्भवती काइली जेनर ने अपने दूसरे बच्चे के आगमन का जश्न एक शानदार गोद भराई के साथ मनाया
गर्भवती काइली जेनर ने अपने दूसरे बच्चे के आगमन का जश्न एक शानदार गोद भराई के साथ मनाया, जिसमें उनकी माँ, क्रिस जेनर और अन्य लोग शामिल हुए। 24 वर्षीय स्टार, जिनके बारे में माना जाता है कि उन्होंने पहले ही जन्म दे दिया था, ने इंस्टाग्राम तस्वीरों की एक श्रृंखला में उत्तम गुलाबी-थीम वाले गुप्त उत्सव का खुलासा किया।
पोस्ट को तीन इमोजी के साथ कैप्शन दिया गया था: एक सफेद दिल, एक प्रभामंडल वाला बच्चा और एक जिराफ। हालांकि, जिराफ कुछ तस्वीरों में दिखाई दिए, जिनमें से एक काइली ने सफेद लंबी बाजू की पोशाक पहने हुए जीवों की तीन लकड़ी की मूर्तियों के सामने पोज दिया। टेबल व्यवस्था को करीब से देखने पर पता चला कि कॉस्मेटिक्स मुगल ने जिराफ के आकार के खिलौनों को जगह कार्ड के रूप में इस्तेमाल किया। गुलाबी-थीम वाला सेटअप तस्वीरों का सबसे दिलचस्प पहलू था, शायद इसका मतलब यह था कि स्टॉर्मी की मां की दूसरी बेटी होगी।
एक अन्य फोटो में क्रिस और ट्रैविस को भी एक खूबसूरत पल के लिए अपने बेबी बंप पर हाथ रखते हुए देखा गया। करोड़पति ने तब अपने उपहार प्रदर्शित किए, जिसमें एक डायर घुमक्कड़, एक विशाल डायर डायपर बैग और कई टिफ़नी एंड कंपनी शॉपिंग बैग शामिल थे। इस बीच, रियलिटी स्टार और ट्रैविस स्कॉट ने सितंबर 2021 में पुष्टि की कि वे एक साथ अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।
इस महीने की शुरुआत में, कीपिंग अप विद द कार्दशियन फिटकिरी ने अपने बढ़ते बच्चे के पेट की तस्वीरें पोस्ट करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, जब रिपोर्ट सामने आई कि उसने पहले ही बच्चे नंबर 2 को जन्म दिया है। काइली ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट को कैप्शन दिया। 6 जनवरी को उसने अपनी कमर पर बंधी एक सफेद शर्ट और बिना बटन वाली पतलून पहने हुए दिखाया। उसके परिवार के सदस्यों ने तस्वीर की प्रशंसा की, जिसमें कर्टनी कार्दशियन ने कहा, "तुम सब कुछ हो।" दूसरी ओर, किम कार्दशियन ने कहा, "सबसे खूबसूरत।" दिलचस्प बात यह है कि 5 नवंबर को ह्यूस्टन में अपने बेबी डैडी ट्रैविस स्कॉट के एस्ट्रोवर्ल्ड प्रदर्शन के बाद दस लोगों की मौत के बाद ब्यूटी मुगल कम प्रोफ़ाइल रख रही है। नए साल के दिन, उसने अपना सोशल मीडिया ब्रेक तोड़ दिया, इंस्टाग्राम पर एक बेबी बंप फोटो पोस्ट किया और 2021 के 'आशीर्वाद' और 'दिल का दर्द' को दर्शाया।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it