Top
मनोरंजन

कुशाल टंडन के रेस्टोरेंट कोबारिश से हुआ लाखों का नुकसान, कहा- कोरोना काफी नहीं था…

Rani Sahu
22 July 2021 3:22 PM GMT
कुशाल टंडन के रेस्टोरेंट कोबारिश से हुआ लाखों का नुकसान, कहा- कोरोना काफी नहीं था…
x
टीवी एक्टर कुशाल टंडन (kusal tandon) फैंस के दिलों पर राज करते हैं

टीवी एक्टर कुशाल टंडन (kusal tandon) फैंस के दिलों पर राज करते हैं. कुशाल को असली पहचान बिग बॉस से मिली थी. कुशाल ने बीते साल मुंबई में अपना बिजनेस शुरू किया था. एक्टर ने रेस्टोरेंट खोला था. ऐसे में अब एक्टर ने बारिश के कारण रेस्तां को हुए नुकसान पर खुलकर बात की है.

आपको बता दें कि बिग बॉस फेम कुशाल के रेस्टोरेंट का नाम Arbour 28- All Day Kitchen & Bar है. हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए अपने नुकसान के बारे में फैंस को बताया है.
जानिए एक्टर का पोस्ट क्या है
एक्टर ने फैंस के लिए इंस्टा स्टोरी पर वीडियो और फोटो शेयर कर बताया है कि कैसे मुंबई की भारी बारिश के चलते उनके रेस्टोरेंट को नुकसान हुआ है.
कुशाल ने लिखा है कि मुबई की बारिश के कारण से मेरे रेस्टोरेंट के साथ ऐसा करने के लिए थैंक्यू. क्योंकि कोरोना काफी नहीं था. अब तुमने ये भी कर दिया. लेकिन शुक्र है किसी वॉचमैन या गार्ड को इससे चोट नहीं लगी है. आपको बता दें कि कुशाल का ये रेस्टोरेंट 2020 फरवरी में लॉन्च हुआ था.
लेकिन जब से कुशाल ने रेस्तां खोला कोरोना के कारण से ये ठीक से चल नहीं पाया है. लॉकडाउन के कारण से कुशाल को काफी नुकसान उठाना पड़ा है, अब कुशाल को बारिश के कारण से भी काफी नुकसान हो गया है. खबर के अनुसार कुशाल को 20 से 25 लाख का नुकसान हुआ है
जब कुशाल ने रेस्तां शुरू किया था तो इस मौके पर बड़ी पार्टी रखी गई थी. जहां सिद्धार्थ शुक्ला, से लेकर निकितन धीर तक नजर आए थे.
आपको बता दें कि बीते काफी दिनों से मुंबई में लगातार बारिश हो रही है, जिस कारण से कई लोगों को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है, जिसमें अब कुशाल टंडन का नाम भी शामिल हो गया है.
कुशाल कई टीवी शोज में काम कर चुके हैं. कुशाल ने एक हजारों में मेरी बहना है, बेहद, बेरुखी जैसे शोज किए हैं. कुशाल जब बिग बॉस में पहुंचे थे तो यहां वह एक्ट्रेस गौहर खान के करीब आ गए थे.दोनों शो के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे, हालांकि बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it