अन्य

'कुमकुम भाग्य' फेम एक्ट्रेस अश्लेषा सावंत हुईं कोरोना से संक्रमित, घर पर क्वारंटीन

Neha Dani
1 May 2021 10:40 AM GMT
कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस अश्लेषा सावंत हुईं कोरोना से संक्रमित, घर पर क्वारंटीन
x
एक्ट्रेस अश्लेषा के अभिनय को दर्शकों ने काफी पसंद किया है।

कोरोना वायरल तेजी से देश के कई राज्यों में अपना पैर पसार रहा है और ऐसे में लोग इससे लड़ने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं। अब खबर आ रही है कि 'कुमकुम भाग्य' एक्ट्रेस अश्लेषा सावंत भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी।

एक्ट्रेस अश्लेषा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट साझा करते हुए अपने फैंस को बताया कि वो कोरोना संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने लिखा, 'मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैंने डॉक्टर्स के निर्देशों का पालन करते हुए खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है।'



उन्होंने आगे लिखा कि, 'कृपया सभी लोग अपना ध्यान रखिए और सुरक्षित रखिए। सबसे जरूरी खुद को शांत रखिए। सभी के लिए प्रार्थना और ताकत। आपके प्यार और साथ के लिए शुक्रिया।' इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करते हुए अश्लेषा ने एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें उनके हाथ में ऑक्सीमीटर और थर्मामीटर दिखाई दे रहा है।

एक्ट्रेस का पोस्ट देखते ही उनके फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। तो वहीं एक्ट्रेस की पोस्ट पर कई सेलेब्स ने भी कमेंट किया और सभी उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थन कर रहे हैं।
एक्ट्रेस अश्लेषा सावंत ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के मशहूर धारावाहिक 'कसौटी जिंदगी के' से की थी। इसमें अश्लेषा का छोटा सा रोल था। इसके बाद उन्होंने कई और धारावाहिकों में काम किया, जैसे 'सात फेरे', 'प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा'। एक्ट्रेस अश्लेषा के अभिनय को दर्शकों ने काफी पसंद किया है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta