मनोरंजन

'कुल्फी कुमार बाजेवाला' शो के एक्टर मोहित मलिक हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया क्वारांटायन

Neha Dani
16 Jan 2021 4:01 AM GMT
कुल्फी कुमार बाजेवाला शो के एक्टर मोहित मलिक हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया क्वारांटायन
x
टीवी शो 'कुल्फी कुमार बजेवाला' में अहम किरदार निभाने वाले एक्टर मोहित कुमार कोरोना से संक्रमित पाए गये हैं

टीवी शो 'कुल्फी कुमार बजेवाला' में अहम किरदार निभाने वाले एक्टर मोहित कुमार कोरोना से संक्रमित पाए गये हैं. मोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की पुष्टी की है. उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को बताया कि वो कोरोना से पॉजिटिव हो गये है जबकि उनकी गर्भवती पत्नी नेगिटिव हैं.

मोहित ने बताया कि उन्होंने सावधानी बरतते हुए खुद को क्वारंटीन कर लिया हैं. मोहित के इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक, उन्हें थोड़ा बुखार महसूस हुआ जिसके बाद उन्होंने बिना देर करते हुए अपना कोरोना जांच कराया जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली. वहीं, उन्होंने अपनी पत्नी अदिती की कोरोना जांच करायी जिसमें वो नेगिटिव पायी गई.
उन्होंने पोस्ट में उन सभी से कोरोना जांच कराने की रिक्वेस्ट की जो उनके संपर्क में पिछले दिनों आये थे. साथ ही उन्होंने कहा कि, "दुआं करिये की जल्द हम सब को कोरोना से मुक्ति मिले और हम पहले की तरह जीवन को सामान्य तरीके से जी सकें."


आपको बता दें, मोहित और उनकी पत्नी जल्द मां-बाप बनने वाले हैं. मोहित ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें जब उनकी पत्नी ने अपने प्रैगनेट होने की बात बतायी तो वो काफी खुश हुए थे. उन्होंने कहा कि ये बात पूरी तरह कंफर्म हो इसलिये उन्होंने अपनी पत्नी से बार-बार प्रेगनेंसी टेस्ट करने को कहा था.
उन्होंने बताया, कि उनकी पत्नी 5 महीने की गर्भवती हो चुकी हैं और उनके बच्चे ने लात मारना शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा कि, "मैं हमेशा से एक बेटी चाहता हूं उम्मीद हैं हमें बेटी ही होगी."


.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta