मनोरंजन

कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने जैकी श्रॉफ की कानूनी कार्रवाई पर प्रतिक्रिया दी

Kunti Dhruw
16 May 2024 8:17 AM GMT
कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने जैकी श्रॉफ की कानूनी कार्रवाई पर प्रतिक्रिया दी
x

मनोरंजन: कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने उनके नाम का उपयोग करने पर जैकी श्रॉफ की कानूनी कार्रवाई पर प्रतिक्रिया दी; कहते हैं 'नकल करना सर्वोच्च रूप है
जैकी श्रॉफ द्वारा उनके नाम, छवियों और प्रतिष्ठित शब्द 'भिडू' के अनधिकृत उपयोग के संबंध में दिल्ली उच्च न्यायालय में मामला दायर करने के बाद, प्रशंसकों ने कृष्णा अभिषेक के अगले कार्य के बारे में सोचना शुरू कर दिया क्योंकि वह वह हैं जो अक्सर अभिनेता की नकल करते हैं। कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने इस संबंध में एक आधिकारिक बयान दिया।
कृष्णा-अभिषेक-पत्नी-कश्मीरा-शाह-ने-जैकी-श्रॉफ़-ने-अपने-अपने-नाम-का-उपयोग-पर-कानूनी-कार्रवाई-पर प्रतिक्रिया दी, कहा-अनुकरण-सर्वोत्तम-रूप है
कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने जैकी श्रॉफ की कानूनी कार्रवाई पर प्रतिक्रिया दी
जैकी श्रॉफ ने हाल ही में अपने व्यक्तित्व और प्रचार अधिकारों को सुरक्षित करने के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय में मामला दायर किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि कई संस्थाओं ने उनकी सहमति के बिना उनके नाम, तस्वीरें, आवाज और 'भिडू' शब्द का इस्तेमाल किया। लोकप्रिय कॉमेडी स्टार कृष्णा अभिषेक उन अभिनेताओं में से एक थे, जिन्हें अक्सर दिग्गज स्टार की नकल करते देखा जाता है। जैसे ही जग्गू दादा ने कानूनी कार्रवाई की, प्रशंसक कॉमेडियन के अगले कदम के बारे में सोच रहे हैं। इसी बात को लेकर उनकी पत्नी कश्मीरा शाह ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए ऑफिशियल स्टेटमेंट दिया है.
कश्मीरा शाह ने लिखा, “उन सभी निराश प्रशंसकों को जो हमें संदेश भेज रहे हैं, मैं बस आप सभी को यह बताना चाहती हूं कि कृपया समझें कि नकल चापलूसी का उच्चतम रूप है। कृष्णा को #जग्गू दादा बहुत पसंद हैं।”
नेटिज़न प्रतिक्रियाएँ
जैसे ही पोस्ट साझा किया गया, उद्योग के कई लोगों के साथ-साथ प्रशंसकों ने भी अपना समर्थन दिखाया और उसी के बारे में राय दी। रोहित के वर्मा ने कहा, "मुझे लगता है कि सुपर प्रतिभाशाली हैं और मैं उन्हें जागू दादा के रूप में देखने का पूरा आनंद लेता हूं, यह बेहद मनोरंजक है।"
बख्तियार ईरानी ने टिप्पणी की, "उन्होंने इसे शुरू किया और इसे जीवन से भी बड़ा बना दिया...ईमानदारी से कहें तो @krushana30 ने जग्गू दादा और जीतू जी को देखने का एक नया आयाम दिया..."
एक प्रशंसक ने लिखा, “मैं जग्गू दादा के बारे में कहता हूं कि वह सबसे अच्छे हैं। तो देखने में बहुत मजा आया। काश मैं सर को हमेशा जग्गू दादा की नकल करते हुए देख पाता। “मुझे लगता है कि जग्गू दादा की नकल करने में कोई आपत्ति नहीं है। वह प्रफुल्लित करने वाले हैं और जग्गू दादा हमेशा एक किंवदंती रहेंगे। मुझे यकीन नहीं था कि किस वजह से केजो और जग्गू दादा जैसे सेलेब्स ने सार्वजनिक रूप से मिमिक्री के खिलाफ आवाज उठाई है। यह एक कला है,'' दूसरे ने कहा।
एक टिप्पणी यह भी पढ़ी गई, “यहां जग्गू दादा का मतलब है कि उन्हें भुगतान नहीं मिल रहा है क्योंकि कृष्णा जग्गू दादा की नकल करके करोड़ों कमा रहे हैं। और यह पूरी तरह से उचित है. कृष्णा अपनी प्रतिभा और जग्गू, धरम आदि जैसे किरदारों की नकल के कारण कमाई कर रहे हैं।
इससे पहले, भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के पॉडकास्ट में, कृष्णा ने कश्मीरा के साथ अपनी पहली मुलाकात के दौरान जैकी श्रॉफ की भूमिका साझा की थी। उन्होंने कहा, ''एक दिन, मुझे जैकी श्रॉफ दादा के सेक्रेटरी का फोन आया, 'पप्पू पास होगया' नाम की एक फिल्म के बारे में। उन्होंने मुझे बताया कि कश्मीरा शाह मेरी सह-कलाकार होंगी। उत्साहित हूं, क्योंकि मैंने फिल्म जंगल में उनका गाना "पतली कमर" देखा था। मैं उसके बारे में जानता था।”
उन्होंने आगे कहा, “सेट पर, निर्माता ने जैकी श्रॉफ और कश्मीरा के लिए एक पांच सितारा होटल की व्यवस्था की थी, जबकि मैं एक नियमित होटल में रुका था। वहीं पर मेरी कश्मीरा से पहली मुलाकात हुई। जैकी दादा कश्मीरा और मुझे दोनों को चिढ़ाने लगे। कश्मीरा पहली इंसान थीं जिन्होंने मुझे जैकी दादा की नकल करते हुए देखा था। मुझे नहीं पता था कि मैं उसके साथ इतनी हरकतें करूंगा और लाखों कमाऊंगा।'
वर्कफ्रंट की बात करें तो कृष्णा अभिषेक इन दिनों द ग्रेट इंडियन कपिल शो में नजर आ रहे हैं। कॉमेडी शो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग हो रहा है। इसमें कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर, कीकू शारदा और अर्चना पूरन सिंह भी हैं।
Next Story