मनोरंजन

गिरफ्तारी के बाद बिगड़ी KRK की तबीयत, अस्पताल में भर्ती

Rani Sahu
30 Aug 2022 6:48 PM GMT
गिरफ्तारी के बाद बिगड़ी KRK की तबीयत, अस्पताल में भर्ती
x
गिरफ्तारी के बाद बिगड़ी KRK की तबीयत
नई दिल्ली: फिल्म समीक्षक और एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके (KRK) को मंगलवार तड़के आपत्तिजनक ट्वीट के मामले में गिरफ्तार किया गया है. इसके बाद अब खबर आई है कि उनकी तबीयत बिगड़ गई है और तुरंत मुंबई के शताब्दी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, केआरके को सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल लेकर जाना पड़ा.
14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे गए केआरके
गौरतलब है कि केआरके को गिरफ्तारी के बाद मुंबई पुलिस ने बोरीवली कोर्ट में पेश किया था, जहां उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. बता दें कि केआरके को मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था.
पुलिस की थी 4 दिनों की मांग
पुलिस ने उन्हें कोर्ट में पेश करते हुए 4 दिनों तक हिरासत में दिए जाने का अनुरोध किया, ताकि वह जांच कर सकें. हालांकि, अदालत ने पुलिस की इस मांग को खारिज करते हुए केआरके 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.
2020 में केआरके ने किया था ये ट्वीट
रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2020 में केआरके कि खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 153 (दंगा भड़काने के इरादे से उकसाना) और धारा 500 (मानहानि) के तहत केस दर्ज किया गया था. उन्होंने 2020 में अपने एक ट्वीट में लव जिहाद को लेकर ट्वीट किया था, जिसके चलते अब मलाड पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है. हालांकि, केआरके के वकील ने उनकी जमानत की अर्जी भी लगा दी है, जिस पर 2 सितंबर को सुनवाई होगी.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta