मनोरंजन

केआरके का विवादित ट्वीट, बीजेपी पर साधा निशाना

Neha Dani
9 May 2022 6:27 AM GMT
केआरके का विवादित ट्वीट, बीजेपी पर साधा निशाना
x
जिसमें वो शब्दों की मर्यादा रखे बगैर अपना फैसला सुनाते हैं. हालांकि, इसी चक्कर में कमाल खूब ट्रोल भी होते हैं.

देश में अगर कोई मुद्दा भड़का है तो भला कमाल आर खान यानी केआरके अपना पक्ष रखने से कैसे चूक सकते हैं. हाल ही में ताजमहल को लेकर काफी विवाद उठा है, जिसके बाद केआरके (KRK) ने भी अपनी तरफ से मुद्दे को हवा दे दी. कमाल आर खान द्वारा किए गए कुछ ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

केआरके का विवादित ट्वीट


ताजमहल विवाद पर कमाल आर खान (Kamaal R. Khan Tweet) के एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर जंग सी छेड़ दी है. केआरके का कहना है कि ताजमहल को जल्द ही ध्वस्त करना चाहिए. केआरके ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि अगर विश्व हिंदू परिषद कहे कि लाल किला भी एक मंदिर था. तो उन्हें बहुत खुशी होगी. केआरके के इस ट्वीट के बाद बवाल मच गया है और बीजेपी ने उन्हें इस ट्वीट की एवज में घेर लिया है.
बीजेपी पर साधा निशाना


दूसरे ट्वीट में केआरके (KRK) ने लिखा,'ताजमहल को गिराकर मंदिर बनाने के लिए विहिप इलाहाबाद हाईकोर्ट गया. बहुत खूब. मैं इस पर विहिप का पूरा समर्थन करता हूं. ये होना ही चाहिए और जल्दी होना चाहिए.' केआरके के इस ट्वीट पर लोग उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. हालांकि, केआरके यहीं नहीं रुके बल्कि एक और ट्वीट करते हुए एक्टर ने लिखा, 'आज अगर आप देश में बहुत महत्वपूर्ण व्यक्ति बनना चाहते हैं तो BJP में शामिल हो जाएं और विपक्षी नेताओं को गाली देना शुरू कर दें. भाजपा आपको पुलिस कोर्ट से बचाने की गारंटी देगी और आपको वाई श्रेणी की सुरक्षा भी प्रदान करेगी.'
ट्रोल होते रहते हैं केआरके


ऐसा पहली बार नहीं है कि कमाल आर खान (Kamaal R. Khan Film Review) ने कोई विवादित ट्वीट किया हो. कमाल खान अक्सर अपने ट्विटर पर जहर उगलते नजर आते हैं. यही नहीं, कमाल खान आए दिन रिलीज हुई फिल्मों का रिव्यू भी करते हैं, जिसमें वो शब्दों की मर्यादा रखे बगैर अपना फैसला सुनाते हैं. हालांकि, इसी चक्कर में कमाल खूब ट्रोल भी होते हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta