मनोरंजन

अक्षय कुमार की फिल्म को लेकर केआरके की घोषणा, बोले- कितना पैसा मिला?

Neha Dani
29 Jun 2022 7:54 AM GMT
अक्षय कुमार की फिल्म को लेकर केआरके की घोषणा, बोले- कितना पैसा मिला?
x
केआरके ने पृथ्वीराज के फ्लॉप होने के बाद कहा था कि अक्षय कुमार ने बैक टू बैक छह फिल्में फ्लॉप दी हैं.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस नए साल में दो फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं. पहली फिल्म होली पर रिलीज हुई नाम था 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) और दूसरी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj). दोनों फिल्में हालांकि बॉक्स ऑफिस पर वो कमाल नहीं कर सकी, जितनी उनसे उम्मीद थी. अब भाई बहनों का त्योहार रक्षाबंधन के मौके पर उनकी फिल्म रिलीज हो रही है, जिसका नाम 'रक्षाबंधन' (Raksha Bandhan) ही है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिस पर लोगों के मिल-जुले व्यूज सामने आए हैं. लेकिन केआरके का मानना है कि अक्षय कुमार की ये फिल्म अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म हो सकती है.

मोस्ट कंट्रोवर्शियल क्रिटिक केआरके (KRK) खुद को लाइमलाइट में रखने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. अक्सर अपने ट्वीट्स के जरिए बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधने वाले केआरके यानी कमाल आर खान ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'रक्षाबंधन' को लेकर ट्वीट किया, जिसको देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का दीमाग एक बार फिर चकरा गया.




केआरके ने ट्वीट किया और कहा, 'पूरी दुनिया में लोग रक्षाबंधन के ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं… ये अक्षय कुमार के करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बन सकती है'.
अक्षय कुमार के लिए इतने अच्छे ट्वीट के बाद, नेटिज़न्स शॉक्ड हैं. एक यूजन ने लिखा- 'सर, कितना पैसा मिला? एक अन्य ने लिखा, 'उन्हें भुगतान मिल गया, हम उनके विचारों में क्यों शामिल हों? उन्होंने भुगतान के आधार पर समीक्षा की. आजकल कई समीक्षक भी ऐसा ही कर रहे हैं.' एक अन्य यूजर ने कहा,'सिर्फ इसलिए कि केआरके, आमिर खान से नफरत करते हैं, वह अक्की की फिल्म के बारे में अच्छी बात कर रहे हैं, क्योंकि दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकरा रही हैं.'
आपको बता दें कि इससे पहले केआरके ने अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज को पहले ही दिन डिजास्टर घोषित कर दिया था. केआरके ने पृथ्वीराज के फ्लॉप होने के बाद कहा था कि अक्षय कुमार ने बैक टू बैक छह फिल्में फ्लॉप दी हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta