मनोरंजन

सलमान खान को केआरके ने बोला सॉरी, लगाया था गंभीर आरोप

Janta Se Rishta Admin
31 Oct 2022 1:19 AM GMT
सलमान खान को केआरके ने बोला सॉरी, लगाया था गंभीर आरोप
x

कमाल आर खान उर्फ केआरके ने सलमान खान से माफी मांग ली है. जी हां, आपने सही पढ़ा. खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले केआरके ने सलमान खान को ट्विटर पर सॉरी बोला है. आखिर ऐसा क्या हो गया और क्यों सलमान खान को उन्होंने सॉरी कहा, इस बारे में हम बताते हैं. तो सितंबर के महीने में केआरके दुबई से मुंबई आए थे और उन्हें एयरपोर्ट से उठा लिया गया था. केआरके पर दो मामले चल रहे थे. उनके ट्वीट्स की वजह से पचड़ा शुरू हुआ. इसी वजह से उन्हें एयरपोर्ट से उठाकर सीधे जेल पहुंचा दिया गया.

हालांकि रिपोर्ट्स आई थीं कि कमाल को एक एक्ट्रेस से सेक्शुअल फेवर मांगने और जनवरी 2019 में उसका हाथ पकड़ने के लिए पुलिस ने गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद केआरके ने कहा था कि इस सबके पीछे सलमान खान का हाथ है. लेकिन अब उन्होंने अपने शब्दों और इल्जामों को वापस ले लिया है.

मिरेकल रविवार को हुआ जब केआरके ने ट्वीट किया कि उनके साथ खेल हो गया था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं सभी मीडिया के लोगों को बताना चाहता हूं कि जैसा मैंने सोचा था वैसे नहीं है, सलमान खान मेरी गिरफ्तारी के पीछे नहीं थे. पीछे से कोई और खेल गया. भाई जान सलमान खान मैं आपको गलत समझने के लिए माफी चाहता हूं और अगर मैंने आपको किसी भी तरह से दुख पहुंचाया हो तो उसके लिए माफी मांगता हूं. मैं खुद से फैसला करता हूं कि आपकी फिल्मों का रिव्यू नहीं करूंगा.'

इस ट्वीट के जवाब में भी केआरके ने एक ट्वीट किया. उन्होंने इसमें करण जौहर के बारे में बात की. कमाल ने लिखा, 'कई लोगों को अभी भी लगता है कि करण जौहर मेरी गिरफ्तारी के पीछे थे. मैंने पहले भी कहा है कि मेरी गिरफ्तारी के साथ करण जौहर का कोई लेना देना नहीं है. शुक्रिया.'

30 अगस्त 2022 को कमाल आर खान को गिरफ्तार कर बोरिवली कोर्ट के सामने पेश किया गया था. कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश सुनाया था. पुलिस ने बताया था कि उनके खिलाफ साल 2020 में युवा सेना के लीडर राहुल कनाल ने कुछ ट्वीट्स की वजह से FIR दर्ज कारवाई थी. इसी के चलते केआरके को गिरफ्तार किया गया है. कमाल ने इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन पर आपत्तिजनक ट्वीट किए थे. इसकी वजह से उनपर नफरत फैलाने का आरोप लगाया था.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta