मनोरंजन

बोनी कपूर के चर्चित बयान पर केआरके ने किया रिएक्ट

Janta Se Rishta Admin
9 Nov 2022 2:23 AM GMT
बोनी कपूर के चर्चित बयान पर केआरके ने किया रिएक्ट
x

फिल्ममेकर बोनी कपूर का बॉलीवुड की लगातार फ्लॉप हो रही मूवीज को लेकर दिया गया बयान सुर्खियों में है. माना जा रहा है फिल्ममेकर ने खिलाड़ी अक्षय कुमार पर निशाना साधा है. बोनी कपूर ने बताया था कैसे कुछ एक्टर्स 25-30 दिन में शूटिंग खत्म करते हैं, फीस पूरी लेते हैं. पर मूवी फ्लॉप रह जाती है. बोनी कपूर के इस बयान पर केआरके ने रिएक्ट किया है.

केआरके ने ट्वीट कर लिखा- बोनी कपूर ने कहा, बॉलीवुड के लोग अच्छी फिल्में नहीं बना सकते. अगर वे ईमानदार नहीं हैं तो. दुर्भाग्यवश आजकल ज्यादातर एक्टर्स, डायरेक्टर्स बेईमान हैं. कहीं ना कहीं मैं बोनी कपूर से सहमत हूं. लेकिन मेरा सवाल उनसे ये है कि आपकी पिछली 3 फिल्में तेवर, मॉम, मिली भी फ्लॉप हैं. मतलब आप भी बेईमान हैं?

दूसरे ट्वीट मे केआरके ने लिखा- बोनी कपूर ने बॉलीवुड के बारे में जो भी कहा वो सच है. वो भी उनमें से एक हैं. स्टूडियोज ने सभी फिल्ममेकर्स को बेईमान बना दिया है. आज हर कोई फिल्ममेकिंग के नाम पर स्टूडियो को लूटने में लगा हुआ है. सभी स्टूडियो के सभी स्टाफ मेंबर्स बेईमान हैं. उन्हें फिल्मों के बारे में 0% की नॉलेज नहीं है. केआरके का कहना है कि बॉलीवुड 99 फीसदी फ्लॉप फिल्में दे रहा है. ऐसा कर वो 100 करोड़ों का नुकसान झेल रहा है. फिर भी प्रोड्यूसर्स हर हफ्ते 8-10 फिल्में बना रहे हैं. क्या आपको लगता है ये सफेद और काले धन का खेल है?

द कपिल शर्मा शो में बोनी कपूर ने कहा था- कई एक्टर्स हैं जो फिल्म की शूटिंग 25-30 दिन में पूरी कर देते हैं. उन्हें काम के पैसे पूरे चाहिए होते हैं. शुरुआत से ही उनका इंटेशन सही नहीं दिखता. मैं किसी एक्टर का नाम नहीं ले रहा हूं, लेकिन कुछ एक्टर्स ऐसे हैं जो नाप-तोलकर काम करते हैं. वे बोलते हैं कि कितने दिन का काम है? उन्हें आरामदायक सेटअप चाहिए होता है. अगर एक्टर, डायरेक्टर या प्रोड्यूसर सच्चाई के साथ काम नहीं कर रहे हैं तो फिल्म फ्लॉप होनी तय है. ऑडियन्स को वह पसंद नहीं आएगी. जब तक सच्चाई नहीं आएगी, पिक्चर न तो अच्छी बनेगी और न ही चलेगी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta