मनोरंजन

केआरके ने किया 'जर्सी' का पोस्टमार्टम, बोले- 'बिना गालियों के इसपर बात करना बेकार'

Neha Dani
22 April 2022 11:06 AM GMT
केआरके ने किया जर्सी का पोस्टमार्टम, बोले- बिना गालियों के इसपर बात करना बेकार
x
पंकज कपूर (Pankaj Kapoor) भी इस मूवी का अहम हिस्सा हैं. फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्नानुरी ने किया है.

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की नई फिल्म 'जर्सी' (Jersey) रिलीज हो चुकी है, जिसे दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग मिलने की उम्मीद की जा रही है. इस बीच खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) ने ऐसा ट्वीट किया है, जो चर्चा में है.

जर्सी का रिव्यू करने से किया मना


केआरके (KRK) ने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि वह फिल्म 'जर्सी' (Jersey) का रिव्यू नहीं करना चाहते हैं. इसके साथ ही उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई है. उन्होंने लिखा, 'मेरे प्यार दोस्तों...मैं जर्सी का रिव्यू बिना इसके बारे में बुरा-भला बोले नहीं कर सकता हूं. इससे बेहतर यही होगा कि मैं इसका रिव्यू ही ना करूं.'
कई फिल्मों की उड़ा चुके हैं धज्जियां
केआरके (KRK) ने पहली बार किसी फिल्म को लेकर ऐसा ट्वीट नहीं किया है. इससे पहले भी वह रिव्यू करते हुए कई बड़े स्टार्स की फिल्मों की धज्जियां उड़ा चुके हैं. कुछ समय पहले केआरके ने शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को लेकर ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने शाहिद को इंडस्ट्री का सबसे फ्लॉप एक्टर बताया और कहा था कि उन्होंने निर्माताओं के करोड़ों रुपये बर्बाद कर दिए हैं.
ऐसी है फिल्म की कहानी
बताते चलें कि फिल्म 'जर्सी' (Jersey) में शाहिद (Shahid Kapoor) ने अर्जुन तलवार नाम के क्रिकेटर का किरदार निभाया है, जो मिडिल एज क्राइसिस से गुजर रहा है. इस दौरान बेटा उसकी हिम्मत बनता है और वह एक बार फिर क्रिकेट के मैदान में वापसी करते हैं. वहीं, मूवी में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने शाहिद कपूर की पत्नी का रोल निभाया है. इसके अलावा शाहिद के पिता पंकज कपूर (Pankaj Kapoor) भी इस मूवी का अहम हिस्सा हैं. फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्नानुरी ने किया है.

सहभार: ज़ी न्यूज़

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta