मनोरंजन

केआरके ने ब्रह्मास्त्र के 'केसरिया' को कहा, बोले- चोरी का है म्यूजिक

Neha Dani
19 July 2022 5:27 AM GMT
केआरके ने ब्रह्मास्त्र के केसरिया को कहा, बोले- चोरी का है म्यूजिक
x
ट्यून सेम है लिरिक्स ओरिजिनल है। वहीं कुछ ने यह भी लिखा है कि प्रीतम पर ऐसे आरोप लगते रहे हैं।

अयान मुखर्जी कि फिल्म ब्रह्मास्त्र का गाना केसरिया रिलोज होने के बाद से ही नेगेटिव वजहों से सुर्खियों में है। पहले लिरिक्स को लेकर ट्रोलिंग हुई अब केआरके ने इस गाने को चोरी का बताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में प्रीतम को निशाने पर लिया है। साथ में वीडियो पोस्ट किया है जिसमें केसरिया गाने के साथ उस गाने को मिक्स किया है जिसे वह कॉपी का सोर्स बता रहे हैं। केआरके के ट्वीट पर लोगों ने कई तरह के कमेंट्स किए हैं। कुछ ने लिखा है, केआरके को म्यूजिक चुराने की जरूरत क्यों पड़ेगी। वहीं कुछ ने लिखा है कि प्रीतम गाने कॉपी करते रहे हैं।


बोले- चोरी का है म्यूजिक


कमाल राशिद खान आए दिन अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। उनका निशाना ज्यादातर बॉलीवुड पर होता है। उनका लेटेस्ट निशाना प्रीतम हैं। केआरके ने प्रीतम पर गाने का म्यूजिक कॉपी करने का आरोप लगाया है। केआरके ने ट्वीट किया है, ब्रेकिंग अलर्ट- म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम एक महान आदमी हैं, जो कि 600 करोड़ की फिल्म ब्रह्मास्त्र में चोरी का म्यूजिक दे सकते हैं। कृपया देखें...

बॉलीवुड को कहा कॉपीकैट

केआरके ने ब्रह्मास्त्र का गाने केसरिया के साथ पॉप्युलर गाने, क्या हुआ जो लारी छूटी। मिक्स किया है। यह ट्वीट केआरके ने केआरके बॉक्स ऑफिस के अकाउंट से किया था। साथ ही अपने पर्सनल अकाउंट से लिखा है, बॉलीवुड कॉपीकैट है।

लोगों ने किए ये कमेंट्स

केआरके के ट्वीट पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं। कई लोग केआरके को ट्रोल कर रहे हैं कि उन्हें म्यूजिक का सेंस नहीं है। लोगों ने समझाया है कि संगीत में राग, ताल वही होते हैं। अगर एक से राग किसी गाने में है तो इसका मतलब कॉपी नहीं हुआ। वहीं एक ने लिखा है, ट्यून सेम है लिरिक्स ओरिजिनल है। वहीं कुछ ने यह भी लिखा है कि प्रीतम पर ऐसे आरोप लगते रहे हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta