Top
मनोरंजन

वेकेशन पर अकेले पहुंचीं कृष्णा मुखर्जी, सुर्खियों में आई ये तस्वीरें

Triveni
9 April 2021 9:44 AM GMT
वेकेशन पर अकेले पहुंचीं कृष्णा मुखर्जी, सुर्खियों में आई ये तस्वीरें
x
‘कुछ तो है’ (Kuch Toh Hai: Naagin Ek Naye Rang Mein) के बंद होते ही लीड एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने तो अपना बोरिया बिस्तर पैक कर लिया है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| कुछ तो है' (Kuch Toh Hai: Naagin Ek Naye Rang Mein) के बंद होते ही लीड एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukhejree) ने तो अपना बोरिया बिस्तर पैक कर लिया है। जी हां कृष्णा मुखर्जी इन दिनों अकेले ही वेकेशन मनाने निकल चुकी हैं। नीचे देखें कृष्णा मुखर्जी के वेकेशन की तस्वीरें...



डेढ़ महीने पहले ही कलर्स चैनल पर 'कुछ तो है' (Kuch Toh Hai: Naagin Ek Naye Rang Mein) को ऑनएयर किया गया था। एकता कपूर का ये सीरियल टीआरपी ला पाने में नाकामयाब रहा, जिसके चलते मेकर्स ने इसे बंद करने का ही फैसला ले लिया।

महज चंद दिनों में ही 'कुछ तो है' (Kuch Toh Hai: Naagin Ek Naye Rang Mein) के बंद होने से सबसे ज्यादा शो की लीड एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी का ही दिल दुखा है। कृष्णा मुखर्जी ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए ये भी कहा है कि इतने दिनों में तो किसी शो को स्टैबलिश होने में लगता है। हमें और मौका मिलना चाहिए था ताकि हम लोगों के सामने खुद को साबित कर पाएं।
'कुछ तो है' (Kuch Toh Hai: Naagin Ek Naye Rang Mein) के आखिरी एपिसोड को पिछले महीने ही ऑनएयर किया गया था। जो लोग नागिन सीरीज को लम्बे समय से फॉलो करते आ रहे थे, उन्हें इस शो के बंद होने से निराशा ही मिली है।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it