मनोरंजन

कर्टनी कार्दशियन ने चौंकाने वाले मोहॉक हेयरस्टाइल के साथ बेटे राज को रॉकस्टार में बदल दिया

Neha Dani
13 Jun 2022 11:01 AM GMT
कर्टनी कार्दशियन ने चौंकाने वाले मोहॉक हेयरस्टाइल के साथ बेटे राज को रॉकस्टार में बदल दिया
x
जबकि शासन ने केवल यह घोषणा की कि यह खबर उसके लिए दिलचस्प नहीं थी।

कर्टनी अपने बेटे को रॉकस्टार मेकओवर देती है। कर्टनी कार्दशियन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने सबसे छोटे बेटे शासन और अपने नए चौंकाने वाले हेयर स्टाइल की एक श्रृंखला साझा की। उसने अपने लंबे मुहावरे का खुलासा किया, जो बीच-बीच में फंसे बालों को छोड़कर बच्चे के सुनने के दोनों तरफ बालों की कमी को दर्शाता है। टिप्पणियों में कई लोगों ने रॉकस्टार परिवर्तन को "बार्कर प्रभाव" कहा।




उन लोगों के लिए, जो पॉश संस्थापक ने 17 अक्टूबर, 2021 को ट्रैविस बार्कर के साथ सगाई कर ली और बाद में मई में इस जोड़े ने इटली में अपनी आधिकारिक शादी की मेजबानी की, क्योंकि उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपने मिलन को भव्य तरीके से मनाया। कर्टनी के बच्चे उस दिन उसके साथ थे और उसके बड़े दिन में अपनी माँ का समर्थन किया। हालांकि उसकी सगाई के समय, चीजें बदसूरत हो गईं। द कार्दशियन के एक एपिसोड में, यह खुलासा किया गया था कि कैसे कर्टनी के तीन बच्चे, जिसे वह पूर्व साथी स्कॉट डिस्क के साथ साझा करती है, को प्रस्ताव के बाद अंतरंग पारिवारिक रात्रिभोज में आमंत्रित नहीं किया गया था।
परिवार ने बच्चों के लिए, जो अभी बहुत छोटे हैं, इस तथ्य का पता लगाना सबसे अच्छा समझा। जैसा कि मॉमेजर क्रिस ने बताया कि स्कॉट को बताए बिना बच्चों को सांता बारबरा में स्थान पर लाना किसी के लिए भी कठिन होता। हालांकि ट्रैविस के बच्चों की उपस्थिति ने स्थिति को थोड़ा अजीब बना दिया क्योंकि वे इस प्रक्रिया में शामिल थे, जिसे क्रिस ने फिर से उचित ठहराया क्योंकि वह संयुक्त थी कि वे सभी वयस्क थे। जैसा कि अपेक्षित था, कर्टनी के बच्चों ने इस खबर पर भयानक प्रतिक्रिया व्यक्त की कि उनकी माँ ने एक वीडियो कॉल के माध्यम से दिया है। स्थिति गंभीर हो गई जब उसकी बेटी पेनेलोप ने खुशखबरी सुनकर एकमुश्त रोया और फोन काट दिया, जबकि शासन ने केवल यह घोषणा की कि यह खबर उसके लिए दिलचस्प नहीं थी।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta