मनोरंजन

कर्टनी कार्दशियन ने ट्रैविस बार्कर और बच्चों के साथ डिज्नीलैंड में अपने जन्मदिन समारोह से शेयर की तस्वीरें

Neha Dani
21 April 2022 10:11 AM GMT
कर्टनी कार्दशियन ने ट्रैविस बार्कर और बच्चों के साथ डिज्नीलैंड में अपने जन्मदिन समारोह से शेयर की तस्वीरें
x
हालाँकि युगल की शादी अभी तक कानूनी नहीं है क्योंकि उन्हें वेगास शादी के लिए शादी का लाइसेंस नहीं मिला है।

कर्टनी कार्दशियन 18 अप्रैल को 43 वर्ष के हो गए और सोशल मीडिया पर द कार्दशियन स्टार के लिए शुभकामनाएं दी गईं, पूश संस्थापक ने अपने विशेष दिन में एक छोटे परिवार के पलायन के साथ रिंग किया। कार्दशियन अपने जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए अपने पसंदीदा और "पृथ्वी पर सबसे खुशहाल जगह", डिज़नीलैंड का नेतृत्व किया और उनके साथ मंगेतर ट्रैविस बार्कर और उनके बच्चों का मिश्रित परिवार भी था।

इंस्टाग्राम पर लेते हुए, कर्टनी ने ट्रैविस के रूप में परिवार के साथ अपनी डिज्नीलैंड यात्रा की तस्वीरें साझा कीं और उन्होंने अपने बच्चों अलबामा, लैंडन और अतियाना के साथ अपने सबसे छोटे बेटे रीगन डिस्क के साथ तस्वीरें खिंचवाईं। अपने परिवार के साथ मनमोहक तस्वीरें साझा करते हुए, कर्टनी ने कैप्शन में लिखा, "मेरे जीवन के 43 वें वर्ष पर भगवान ने मुझे जो आशीर्वाद दिया है, उसके लिए आभारी हूं। दिल भरा।" तस्वीरों में पूरे परिवार को काले रंग में मेल खाते हुए दिखाया गया था।
कर्टनी द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा करने के बाद, ट्रैविस के बेटे लैंडन ने उनकी पोस्ट पर टिप्पणी की और कहा, "इतना अच्छा समय!" इसके अलावा, बार्कर अपनी महिला प्रेम के बारे में बताना बंद नहीं कर सके क्योंकि उन्होंने टिप्पणियों में लिखा था, "तो धन्य हो तुम पैदा हुए, जन्मदिन मुबारक हो।" अलबामा बार्कर ने भी पोस्ट पर लाल दिल के इमोजीस की एक स्ट्रिंग छोड़ी।
कर्टनी कार्दशियन की पोस्ट यहां देखें:


अपने जन्मदिन पर, ट्रैविस ने कर्टनी के लिए जन्मदिन की एक प्यारी सी श्रद्धांजलि भी पोस्ट की थी क्योंकि उन्होंने उसे अपना "सबसे अच्छा दोस्त" कहा था। पिछले साल सगाई करने वाले इस जोड़े ने पिछले महीने लास वेगास में शहर में एक साथ ग्रैमी अवार्ड्स में भाग लेने के बाद भाग लिया था। हालाँकि युगल की शादी अभी तक कानूनी नहीं है क्योंकि उन्हें वेगास शादी के लिए शादी का लाइसेंस नहीं मिला है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta