मनोरंजन

Kourtney Kardashian ने श्री की नई तस्वीरें, लिखा- 'मिसेज बार्कर' कहा, पति ट्रैविस बार्कर ने दिया ये प्रतिक्रिया

Neha Dani
5 Jun 2022 11:16 AM GMT
Kourtney Kardashian ने श्री की नई तस्वीरें, लिखा- मिसेज बार्कर कहा, पति ट्रैविस बार्कर ने दिया ये प्रतिक्रिया
x
" Kourtney की बहन Khloe Kardashian ने भी तस्वीरों पर एक टिप्पणी छोड़ दी और कहा, "तुम बेहतर हो बाआद," उसके कैप्शन का जिक्र करते हुए।

कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर ने तीन बार शादी के बंधन में बंध गए, पहले लास वेगास में और बाद में एलए में एक कोर्टहाउस वेडिंग के साथ-साथ इटली में एक भव्य समारोह भी किया। पिछले अक्टूबर में सगाई करने वाले इस जोड़े ने पोर्टोफिनो में एक ग्लैमरस शादी की थी और उसी के बाद, ऐसा लगता है कि यह जोड़ा सबसे स्टाइलिश तरीके से अपने विवाहित जीवन का आनंद ले रहा है।

हाल ही में, Kourtney ने एक शानदार लुक में अपनी तस्वीरें शेयर कीं, हालांकि यह उनका कैप्शन था जिसने सभी का ध्यान खींचा। एक फोटो साझा करते हुए जहां वह कॉल करते हुए पोज देती हुई नजर आईं, उन्होंने लिखा, "हाय हां यह मिसेज बार्कर हैं, मैं आपकी कैसे मदद कर सकती हूं।" "मिसेज बार्कर" के संदर्भ ने उनके प्रशंसकों को प्रभावित किया क्योंकि उन्होंने टिप्पणियों में युगल के लिए अपने प्यार की बौछार की।
कर्टनी की पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दोबारा पोस्ट करते हुए पति ट्रैविस ने लिखा, "मिसेज बार्कर" एक रिंग इमोजी के साथ। Kourtney ने फिर बार्कर की पोस्ट को फिर से साझा किया और एक ब्लैक हार्ट इमोजी जोड़ा। ट्रैविस ने अपनी पोस्ट पर टिप्पणियों में लिखा, "मुझे कुछ विचार मिले।" Kourtney की बहन Khloe Kardashian ने भी तस्वीरों पर एक टिप्पणी छोड़ दी और कहा, "तुम बेहतर हो बाआद," उसके कैप्शन का जिक्र करते हुए।
कर्टनी कार्दशियन की पोस्ट यहां देखें:





Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta