मनोरंजन

कर्टनी कार्दशियन ने पति ट्रैविस बार्कर के साथ अपनी कोर्टहाउस शादी के 2 सप्ताह नई तस्वीरों के साथ मनाई

Neha Dani
30 May 2022 11:26 AM GMT
कर्टनी कार्दशियन ने पति ट्रैविस बार्कर के साथ अपनी कोर्टहाउस शादी के 2 सप्ताह नई तस्वीरों के साथ मनाई
x
अंतिम एपिसोड की शूटिंग के कारण इसमें शामिल नहीं हो सके। इस सेरेमनी में केंडल जेनर के साथ उनके बॉयफ्रेंड डेविन बुकर भी मौजूद थे।

कर्टनी कार्दशियन ने पिछले हफ्ते पोर्टोफिनो में एक भव्य इतालवी शादी में ट्रैविस बार्कर के साथ शादी के बंधन में बंध गए, लेकिन इससे पहले, द कार्दशियन स्टार ने अमेरिका में एक कोर्टहाउस शादी भी की थी, जहां बार्कर और उन्हें दो हफ्ते पहले अपना विवाह लाइसेंस प्राप्त हुआ था। उसी का जश्न मनाने के लिए, कर्टनी ने ट्रैविस के साथ अपने कोर्टहाउस वेडिंग से नई तस्वीरें हटा दीं।

इस जोड़े ने कैलिफोर्निया के सांता बारबरा में एक छोटे से कोर्टहाउस समारोह में अपना विवाह लाइसेंस प्राप्त किया, जिसमें कार्दशियन की नानी, मैरी जो "एमजे" कैंपबेल ने भी भाग लिया। समारोह में कर्टनी ने एक लंबे घूंघट के साथ एक कस्टम सफेद मिनी पोशाक पहनी थी, जबकि बार्कर ने एक काले रंग का सूट पहना था। समारोह के बाद जोड़े एक काले कैडिलैक डेविल में भी गए, जिसमें "जस्ट मैरिड" चिन्ह शामिल था।
इस कोर्टहाउस वेडिंग से नई तस्वीरें साझा करते हुए, कर्टनी ने बार्कर और उनकी सिज़लिंग केमिस्ट्री को फिर से प्रदर्शित किया, क्योंकि दोनों को रोमांटिक तस्वीरों में सहवास करते देखा गया था। तस्वीरों के साथ, कर्टनी ने लिखा, "आज से दो हफ्ते पहले, जब हम इटली में अपने विवाह समारोह से पहले अपने विवाह लाइसेंस पर हस्ताक्षर करने के लिए कोर्टहाउस गए थे।"
यहां देखें कर्टनी कार्दशियन की नई तस्वीरें


जहां तक ​​युगल की इतालवी शादी का सवाल है, यह कार्दशियन-जेनर परिवार के लिए सबसे असाधारण शामों में से एक थी, क्योंकि कर्टनी के भाई-बहन उसके विशेष दिन के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे थे। जबकि किम को अपने बच्चों के साथ समारोह में भाग लेते देखा गया था, यह पता चला था कि उनके प्रेमी पीट डेविडसन शनिवार की रात लाइव पर अपने अंतिम एपिसोड की शूटिंग के कारण इसमें शामिल नहीं हो सके। इस सेरेमनी में केंडल जेनर के साथ उनके बॉयफ्रेंड डेविन बुकर भी मौजूद थे।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta