मनोरंजन

जानिए क्यों मीरा ने कहा- अगर शाहिद कपूर साथ होते तो शायद मैं उनका हाथ तोड़ देती

Gulabi
7 Feb 2021 2:16 AM GMT
जानिए क्यों मीरा ने कहा- अगर शाहिद कपूर साथ होते तो शायद मैं उनका हाथ तोड़ देती
x
बॉलीवुड के हैंडसम हंक अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं।

बॉलीवुड के हैंडसम हंक अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल फिलहाल में मीरा अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी को लेकर चर्चा में हैं। जहां उन्होंने शाहिद कपूर का और अपनी अक्ल दाढ़ का जिक्र किया है। मीरा की ये इंस्टाग्राम स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।


दरअसल शुक्रवार को मीरा राजपूत पति शाहिद कपूर के बिना अक्ल दाढ़ निकलवाने डेनटिस्ट के पास गई थीं। अक्ल दाढ़ निकलवाने के बाद मीरा ने अपनी तस्वीरें साझा करते हुए टेक्स्ट के साथ अपना दर्द जाहिर किया है और ये भी बताया कि वो शाहिद को कितना मिस कर रही थीं। मीरा ने अपने पोस्ट में अक्ल दाढ़ निकलवाने और बर्थ डिलीवरी के समय होने वाले दर्द की भी तुलना की है।

मीरा ने लिखा, 'आज मैं अपनी अक्ल दाढ़ निकलवाने गई थी। इसके दर्द के आगे मुझे लेबर पेन एक योगा स्ट्रेच की तरह लगा। अक्ल दाढ़ निकलवाते समय मैंने शाहिद को बहुत मिस किया। अगर वे मेरे साथ होते तो इस बार शायद मैं उनका हाथ तोड़ ही देती। क्योंकि मेरी दो डिलीवरी के दौरान मुझे इतना दर्द हुआ था की मैंने शाहिद के हाथ में लगभग कई फ्रैक्चर कर ही दिए थे।'




बता दें कि मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। ऐसे में मीरा को इंस्टाग्राम स्टार कहना भी गलत नहीं होगा। इंस्टाग्राम पर करीब 2.4 मिलियन फॉलोअर्स से ये साफ जाहिर होता है कि उनकी भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वहीं मीरा भी फैन्स के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं।

वैसे बात शाहिद कपूर के वर्क फ्रंट की करें तो हाल ही में अभिनेता ने फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग खत्म की है। 5 दिसंबर 2021 को रिलीज होने वाली फिल्म जर्सी में शाहिद क्रिकेटर का किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं इसके अलावा शाहिद ने एक बड़ी डिजिटल सीरीज साइन कर ली है। इसे राज निदिमोरू और कृष्णा डीके द्वारा निर्देशित किया जाएगा। याद दिला दें कि इस डायरेक्टर जोड़ी ने स्त्री फिल्म और द फैमिली मैन सीरीज से खूब पॉपुलैरिटी हासिल की है।




Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta