Top
मनोरंजन

जानिए क्यों बोलीं Deepika Padukone, 'मुझे रोता देख मां समझ गई थीं कि मैं किसी बड़ी मुसीबत में हूं'

Rani Sahu
21 July 2021 7:07 PM GMT
जानिए क्यों बोलीं Deepika Padukone, मुझे रोता देख मां समझ गई थीं कि मैं किसी बड़ी मुसीबत में हूं
x
एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) लाखों दिलों पर राज करती हैं

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) लाखों दिलों पर राज करती हैं. दीपिता ने अपने अब तक के करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया है. हर तरह के रोल करके दीपिका आज सिनेमा का एक चमकता सितारा बन गई हैं. लेकिन हाल ही में एक बार फिर से दीपिका (deepika padukone depression) ने अपने डिप्रेशन के अनुभव को साझा किया है.

दीपिका पादुकोण कुछ साल पहले डिप्रेशन का शिकार हुईं थीं, इस बात को एक्ट्रेस कई बार स्वीकार कर चुकी हैं. दीपिका साल 2014 के आस-पास डिप्रेशन का शिकार हुई थीं.
डिप्रेशन पर फिर बोलीं दीपिका
आपको बता दें कि अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने डिप्रेशन से जुड़े अपने अनुभव को सबसे सामने साझा किया है. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार एक्ट्रेस का कहना है कि जिन दिनों वह डिप्रेशन से जूझ रही थीं तब उनके रोने के अंदाज से उनकी मां उनका दर्द समझ गई थीं.
एक्ट्रेस के अनुसार उस वक्त उनकी मां समझ गई थीं कि वो ब्रेकअप या स्ट्रेस से ज्यादा बड़ी मुसीबत में हैं. दीपिका के अनुसार उनको इस बीमारी से निकाले और लड़ने में उनकी मां ने मदद की थी और सलाह भी दी थी. इतना ही नहीं दीपिका बताती हैं कि एक बार मेरा परिवार मुझसे मिलने यहां आया हुआ था, जब ये लोग वापस जा रहे थे और अपने बैग्स पैक कर रहे थे उस दौरान मैं इनके रूम में ही मौजूद थी और अचानक ही मैं रोने लगी थी.
एक्ट्रेस ने बताया कि मुझे रोता देख मैं मां समझ गई थी कि क्या बात है.हालांकि उस वक्त उन्होंने मेरे रोने का कारण पूछा था लेकिन मैं कुछ भी उनको बता नहीं पाई थी. यह उनका अनुभव और प्रिजेंस ऑफ़ माइंड था जिसने मुझे हेल्प लेने के लिए प्रेरित किया'.
आपको बता दें कि दीपिका ने कई मौंको पर कहा है कि वह ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं.आपको बता दें कि दीपिका रणबीर कपूर (ranbir kapoor) से ब्रेकअप के बाद इस बीमारी का शिकार हुई थीं. एक वक्त ऐसा था जब दीपिका पूरी तरह से रणबीर के इश्क में डूबी थीं. हालांकि अब सालों बाद दोनों अच्छे दोस्त हैं और साथ में काम भी करते हैं. दीपिका जहां अब रणबीर सिंह से शादी कर चुकी हैं, तो वहीं रणबीर कपूर आलिया भट्ट से शादी करने वाले हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it