मनोरंजन

नेहा और मूस में से जानें कौन हुआ शो से बाहर

Mahima Marko
13 Sep 2021 4:49 AM GMT
नेहा और मूस में से जानें कौन हुआ शो से बाहर
x
बिग बॉस ओटीटीके संडे का वार में रविवार को करण जौहर

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| Neha and Moose, know who happened, out of the showग बॉस ओटीटी (Bigg Boss Ott) के संडे का वार (Sunday Ka Vaar) में रविवार को करण जौहर (Karan Johar) ने बताया कि कौनसे कंटेस्टेंट्स सुरक्षित हैं और किन्हें सबसे कम वोट मिले हैं. पहले करण बताते हैं कि कौन इस हफ्ते सुरक्षित है और फिनाले में जा रहे हैं. इस लिस्ट में करण जौहर, शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) का नाम लेते हैं. करण इन तीनों को बधाई देते हैं.

इसके बाद शमिता शेट्टी और दिव्या अग्रवाल फैंस को धन्यवाद कहते हैं. वहीं प्रतीक काफी इमोशनल हो जाते हैं और रोने लगते हैं. उन्हें यकीन ही नहीं होता कि वह सुरक्षित हैं और आगे खेल खेलते रहेंगे. इसके साथ ही प्रतीक को अपनी दोनों दोस्त मूस (Moose) और नेहा भसीन (Neha Bhasin) को लेकर भी चिंता होती है.

प्रतीक ये भी कहते हैं कि वह नेहा भसीन और मूस के करीब हैं और चाहते हैं कि दोनों में से कोई भी ना जाए. इसके बाद माहौल काफी गंभीर हो जाता है क्योंकि करण बताते हैं कि नेहा और मूस दोनों को सबसे कम वोट्स मिले हैं.

बचाने के लिए काटी तार

फिर बाकी सभी कंटेस्टेंट्स को कहा जाता है कि आप जिस भी कंटेस्टेंट को बचाना चाहते हैं उसकी तार काट दें. शमिता, नेहा की तार काट देती हैं और कहती हैं कि वह उनकी लाइफलाइन हैं इस घर में और वह मूस से माफी भी मांगती हैं.

निशांत, मूस को बचाते हैं. दिव्या भी मूस को बचाती हैं एक दोस्त होने के नाते. वहीं प्रतीक पहले काफी कन्फ्यूज हो जाते हैं. वह कहते हैं कि उन्हें समझ नहीं आ रहा, वह क्या करें. आखिर में वह मूस की तार काटने का डिसाइड करते हैं. इसके बाद राकेश को डिसाइड करना था कि उन्हें किसकी तार काटनी है. राकेश का फैसला काफी महत्वपूर्ण था क्योंकि उस वक्त तक मूस और नेहा की बराबर तार कट थीं.

राकेश के फैसले पर था सब निर्भर

राकेश ने दोनों की तारीफ की और लास्ट में नेहा की तार कट कर दी. नेहा बच गईं और मूस को जाना पड़ा. दोनों काफी इमोशनल हो गई थीं. मूस ने रोते हुए सबको अलविदा कहा. प्रतीक फिर अपने आंसू नहीं संभाल पाए.

कौन है मूस

जो नहीं जानते कि मूस कौन है उन्हें बता दें कि मूस का पूरा नाम है मुस्कान जट्टाना है. वह इंस्टाग्राम और टिक टॉक से जरिए काफी पॉपुलर हुई हैं. इसी शो में मूस ने प्रतीक के सामने ये खुलासा किया कि वह बायसेक्सुअल हैं. मूस ने कहा था कि उन्हें लड़के पसंद हैं, लेकिन वह शादी एक लड़की से करना चाहेंगी.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta