मनोरंजन

जानिए साउथ की सुपर एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी की नेट वर्थ के बारे में

Mahima Marko
2 Oct 2021 1:28 PM GMT
जानिए साउथ की सुपर एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी की नेट वर्थ के बारे में
x
साउथ की सुपर एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी

जनता से रिश्ता वेबडेस्क।साउथ की सुपर एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) को किसी इंट्रोडक्शन की जरुरत नहीं है. वह साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं और अब जल्द ही बॉलीवुड में कदम भी रख सकती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा 60 से ज्यादा तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी हैं. सामंथा ने आज पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से अलग होने की जानकारी सभी को दी है जिसके बाद से वह सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं.

सामंथा और नागा साल 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे. मगर कुछ मतभेदों के चलते दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है. सामंथा ने इंडस्ट्री में बहुत कम समय में नाम और शौहरत कमा ली है. आइए आज आपको सामंथा की नेट वर्थ के बारे में बताते हैं.

सामंथा अक्किनेनी नेट वर्थ

caknowledge.com की रिपोर्ट के मुताबिक सामंथा की नेट वर्थ करीब 80 करोड़ रुपये है. उन्होंने इतनी कमाई एक्टिंग, मॉडलिंग और ब्रैंड एंडोर्स करके की है. वह इंडस्ट्री की सबसे अमीर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. जब चैरिटी और सोशल वर्क की बात आती है तो सामंथा हमेशा आगे रहती हैं. रिपोर्ट्स की माने तो सामंथा एक फिल्म करने के लिए 3 करोड़ फीस लेती हैं.

सामंथा अक्किनेनी का घर

सामंथा का हैदराबाद में अपना लग्जरी घर है. उनका घर अन्न पूर्णा स्टूडियो जुबली हिल्स में है. इसके अलावा देश के कई शहरों में उनकी प्रॉपर्टी है.

लग्जरी गाड़ियों का है शौक

सामंथा को लग्जरी गाड़ियों का बहुत शौक है. उनके पास बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज, बीएमडब्ल्यू एक्स5 और जैगुआर गाड़ियां हैं.

सामंथा का करियर

सामंथा ने साल 2010 में फिल्म या या माया चेसवे से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के बाद से हर साल उनकी 3-4 फिल्में रिलीज होती थीं. वह एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ फैशनइस्टा भी हैं. अपने ड्रेसिंग सेंस से वह सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. फिर चाहे वो इंडियन या वेस्टर्न ड्रेस हो.

आपको बता दें सामंथा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रख चुकी हैं. उन्होंने वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एंट्री की थी. इस सीरीज में सामंथा की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था और हर किसी ने उनकी खूब तारीफ की थी.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta