मनोरंजन

KKK11! पहला प्रोमो हुआ आउट, रोहित शेट्टी की खतरनाक एंट्री देख हैरान हुए लोग

Triveni
13 Jun 2021 7:43 AM GMT
KKK11! पहला प्रोमो हुआ आउट, रोहित शेट्टी की खतरनाक एंट्री देख हैरान हुए लोग
x
टीवी के सबसे चर्चित रियालिटी शोज में से एक 'खतरों के ख‍िलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) का आगाज़ हो चुका है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| टीवी के सबसे चर्चित रियालिटी शोज में से एक 'खतरों के ख‍िलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) का आगाज़ हो चुका है। इस शो में हिस्सा लेने के लिए टीवी की दुनिया के साथ साथ कई और नामचीन और हसीन चेहरे मुंबई से केपटाउन पहुंच चुके हैं। ये शो और इसके कंटेस्टेंट पहले दिन से ही सुर्खियों में बने हैं। केपटाउन से आ रही कंटेस्टेंट्स की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते हैं। लेकिन अब इन सबके बॉस ने अपनी एंट्री दर्शकों के सामने पेश कर दी है।


हम बात कर रहे हैं शो के होस्ट यानी की रोहित शेट्टी की। कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट होने वाले इस शो में रोहित शेट्टी ने अपनी धमाकेदार एंट्री से साथ शो की पहली झलक फैंस को दिखा दी है। शो के प्रोमो को कलर्स चैनल के ऑफिशियल अकाउंट पर पोस्ट किया जा चुका है। साथ ही रोहित शेट्टी ने भी इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए फैंस को शो के लिए रेडी रहने का हिंट दे दिया है। इस बार शो का थीम है डर वर्सेज डेयर।
इसी के तहत सभी कंटेस्टेंट को अपने डर का सामना करने को मिलेगा। इतनी ही नहीं केपटाउन में चल रहे इस शो की शूटिंग के दौरान एक से बढ़कर एक स्टंट भी करने होंगे। जिसके बारे में शायद प्रतिभागियों ने सोचा भी नहीं होगा। वहीं प्रोमो में देखा जा सकता है कि खुद रोहित शेट्टी ने भी खतरनाक स्टंट करते हुए शो में अपनी एंट्री की है। जिसे घर पर या कहीं भी इसे दौहराने की कोशिश बिल्कुल नहीं करने की सलाह भी दी गई है।
इस बार के 'खतरों के ख‍िलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) में राहुल वैद्य, श्वेता तिवारी, अभिनव शुक्ला, अर्जुन बिजलानी, विशाल आदित्य सिंह, सौरभ राज जैन, निक्की तंबोली, अनुष्का सेन, आस्था गिल, महक चहल, सना मकबूल, दिव्यांका त्रिपाठी और वरुण सूद जैसे सितारे अपना डर भगाने पहुंचे हैं। शो को जुलाई महीने से टेलीकास्ट किया जाएगा।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta