Top
मनोरंजन

किसिंग सीन पर इमरान हाशमी का खुलासा, कहा- काफी गुस्सा हो जाती थी पत्नी, करना पड़ता था ये काम

Admin1
5 May 2021 9:52 AM GMT
किसिंग सीन पर इमरान हाशमी का खुलासा, कहा- काफी गुस्सा हो जाती थी पत्नी, करना पड़ता था ये काम
x
 फाइल फोटो 

कभी फिल्मों में अपने किसिंग सीन को लेकर फेमस हुए इमरान हाशमी आज बॉलीवुड के सबसे सफल एक्टर्स की लिस्ट में शामिल है. इमरान ने अभी तक के अपने करियर में बॉलीवुड को अनगिनत हिट फिल्में दी है. इमरान अपने किसिंग सीकल्स को लेकर काफी ज्यादा फेमस है. वहीं काफी दिनों पहले दिए गए अपने एक इंटरव्यू में इमरान ने अपने किसिंग सीन पर पत्नी परवीन के रिएक्शन को लेकर खुलकर बात की थी. इमरान ने बताया कि, परवीन फिल्मों में मेरे ऐसे सीन देखकर काफी गुस्सा हो जाती थी. और फिर उन्हें मनाने के लिए मैं उनकी फेवरेट चीज उन्हें गिफ्ट करता था.

इंटरव्यू में इमरान ने बताया कि, वो कभी भी फिल्मों में किसिंग सीन नहीं करना चाहते लेकिन स्क्रिप्ट की डिमांड पर उन्हें ऐसा करना पड़ता है. उन्होंने बताया कि, मेरी पत्नी परवीन जब भी मुझे किसी और किस करते हुए देखती है. तो उनका पारा चढ़ जाता है. वो बहुत ज्यादा गुस्सा हो जाती है. और कई बार तो गुस्से में मुझे मारने भी लगती है. तब उनका गुस्सा शांत करने के लिए मैं परवीन को उनके फेवरेट बैग गिफ्ट देता हूं. और हालात ये है कि मेरे घर में एक अलमारी तो पूरी बैग से ही भरी हुई है जिसमें परवीन की पसंद के लगभग सारे बैग मौजूद है. इमरान ने ये भी बताया कि, उन्होंने परवीन से ये वादा लिया है कि फिल्म में किस चाहे वो कितने भी करे लेकिन बैग उन्हें सिर्फ एक ही मिलेगा.
आपको बता दें कि इमरान ने परवीन से शादी करने सा पहले करीब 6 साल तक उन्हें डेट किया था. और फिर साल 2013 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए. दोनों का एक बेटा भी है जिसका अयान नाम है. साल 2014 में खबर मिली थी कि, अयान को कैंसर डायग्नोस हुआ था. लेकिन इलाज के बाद अब वो पूरी तरह से ठीक है. इमरान ने अपने करियर में 'तुमसा नहीं देखा', 'जहर', 'आशिक बनाया आपने', 'चॉकलेट', 'कलयुग', 'अक्सर', 'गैंगस्टर', और 'मर्डर' जैसी कई बड़ी हिट फिल्मों में काम किया है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it