मनोरंजन

शेफाली शाह के साथ किसिंग सीन पर बोलीं कीर्ति कुल्हारी, कहा- डर था कहीं उत्तेजित ना हो जाऊं?

Neha
15 Jan 2022 4:29 AM GMT
शेफाली शाह के साथ किसिंग सीन पर बोलीं कीर्ति कुल्हारी, कहा- डर था कहीं उत्तेजित ना हो जाऊं?
x
इस किसिंग सीन को लेकर जो सबसे ज्यादा नर्वस शख्स था वो मेरे ख्याल से हमारे डायरेक्टर मोएज सिंह हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी और शेफाली शाह स्टारर वेब सीरीज 'Human' काफी सुर्खियां बटोर रही है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की गई इस सीरीज में दोनों एक्ट्रेसेज लिपलॉक भी करती नजर आई हैं। कीर्ति और शेफाली ने इस सीरीज में डॉक्टरों का किरदार निभाया है। कीर्ति ने बताया कि उनके लिए इस बात की कल्पना कर पाना भी अजीब था कि उन्हें एक महिला के साथ कैमिस्ट्री क्रिएट करनी है। उन्होंने अपने लिपलॉक वाले अनुभव पर भी बात की।

पहली बार किया लड़की को किस
कीर्ति ने कहा, 'एक जगह पर हमारे (मेरे और शेफाली के) हाथ टच करते हैं और हमारा एक किसिंग सीन भी है। मेरा मतलब है कि जाहिर तौर पर मैं एक कलाकार हूं, जाहिर तौर पर मैं इसके लिए हमेशा तैयार हूं, लेकिन फिर भी मेरे लिए ये थोड़ा अजीब था। मैंने ऐसा पहले कभी नहीं किया है।'
बहुत नर्वस थे शो के डायरेक्टर
उन्होंने कहा, 'मेरे लिए अभी भी एक महिला के साथ वो कैमिस्ट्री क्रिएट कर पाना थोड़ा अजीब है। वैसे हाव-भाव दिखा पाना जैसे असल में होने चाहिए। मैं किसी पुरुष की तरफ आकर्षित होती हूं इसलिए मेरे लिए ये थोड़ा अलग था।' कीर्ति ने कहा कि इस किसिंग सीन को लेकर जो सबसे ज्यादा नर्वस शख्स था वो मेरे ख्याल से हमारे डायरेक्टर मोएज सिंह हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it