मनोरंजन

किम सू ह्यून और जो बो आह आगामी केड्रामा नॉक ऑफ में स्क्रीन करेंगे साझा

Kunti Dhruw
16 May 2024 12:11 PM GMT
किम सू ह्यून और जो बो आह आगामी केड्रामा नॉक ऑफ में स्क्रीन करेंगे साझा
x
मनोरंजन: किम सू ह्यून और जो बो आह आगामी केड्रामा नॉक ऑफ में स्क्रीन साझा करेंगे
जो बो आह डिज़्नी+ सीरीज़ नॉक ऑफ़ में किम सू ह्यून के साथ उनके पहले प्यार की भूमिका निभा रहे हैं। 1997 के आईएमएफ संकट पर आधारित यह शो नकली बाजार में एक अनूठी कहानी का वादा करता है।
अपनी अविस्मरणीय भूमिकाओं के लिए मशहूर दक्षिण कोरियाई अभिनेत्री जो बो आह कथित तौर पर किम सू ह्यून की आगामी ब्लैक कॉमेडी-ड्रामा 'नॉक ऑफ' के कलाकारों में शामिल हो गई हैं। उनकी एजेंसी, एक्सवाईजेड स्टूडियो ने पुष्टि की है कि बहुप्रतीक्षित श्रृंखला में उनकी भूमिका के बारे में चर्चा चल रही है।
कहा जाता है कि 'नॉक ऑफ' में, जो बो आह, किम सू ह्यून के पहले प्यार, एक सीमा शुल्क अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं, जो कहानी में एक दिलचस्प गतिशीलता जोड़ता है। डिज़्नी+ की ओरिजिनल सीरीज़ बनने वाला यह नाटक 1997 के विदेशी मुद्रा संकट की पृष्ठभूमि पर आधारित होगा, जिसे आईएमएफ संकट के रूप में भी जाना जाता है, जो 2000 के दशक में नकली बाज़ार में फैला था।
'क्वीन ऑफ टीयर्स' की भारी सफलता के बाद किम सू ह्यून 'नॉक ऑफ' में मुख्य भूमिका निभाएंगे, जिससे दक्षिण कोरिया के शीर्ष अभिनेताओं में से एक के रूप में उनकी स्थिति और मजबूत हो जाएगी। उनके साथ किम सी युन भी होंगी, जो किम सू ह्यून के किरदार से जुड़ी एक अन्य प्रमुख महिला की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।
'अनकंट्रोलेबली शौकीन' के लिए जाने जाने वाले पार्क ह्यून सोक द्वारा निर्देशित, 'नॉक ऑफ' ने अपने स्टार-स्टडेड कलाकारों और दिलचस्प आधार के कारण महत्वपूर्ण रुचि पैदा की है। प्रशंसक यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली इस अनूठी कहानी को पर्दे पर कैसे जीवंत करती है।
जो बो आह, 'द टेल ऑफ़ द नाइन-टेल्ड', 'डेस्टीन्ड विद यू' और अन्य जैसी हिट फिल्मों सहित अपने प्रभावशाली रिज्यूमे के साथ, अपने असाधारण अभिनय कौशल से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करना जारी रखे हुए हैं। इसके अतिरिक्त, दर्शक उन्हें ली जे वूक के साथ आगामी नेटफ्लिक्स श्रृंखला 'होंग रंग' में देखने के लिए उत्सुक हो सकते हैं।
Next Story