मनोरंजन

किम कार्दशियन ने शेयर की संस्कृति के साथ अपना अनुभव, माना कि यह सबसे 'हास्यास्पद बात' है

Neha Dani
18 Dec 2021 10:33 AM GMT
किम कार्दशियन ने शेयर की संस्कृति के साथ अपना अनुभव, माना कि यह सबसे हास्यास्पद बात है
x
भाषण की स्वतंत्रता - और यदि तुम टोपी पहनना चाहते हो, तो टोपी पहन लो।"

किम कार्दशियन वेस्ट ने रद्द संस्कृति के साथ अपने अनुभव पर चर्चा की और उनका मानना ​​​​है कि लोगों को बढ़ने और बदलने में सक्षम होना चाहिए। गुरुवार को, 41 वर्षीय एसकेआईएमएस के संस्थापक ने बारी वीस के पॉडकास्ट ईमानदारी के एक एपिसोड में समझाया कि अगर वह "हर आखिरी बात के बारे में चिंतित है जो किसी ने कहा है और मुझे इसे बदलने की कोशिश करनी है, तो मैं कभी नहीं बनूंगा।"

उन्होंने लोगों के अनुसार आगे कहा, "इसलिए मुझे लगता है कि रद्द संस्कृति सबसे हास्यास्पद बात है, क्योंकि मैं वास्तव में ... पुनर्वास और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता में विश्वास करती हूं। मैं वास्तव में कभी भी रद्द संस्कृति में नहीं रही।" वीस ने पिछले कुछ वर्षों में कार्दशियन वेस्ट में की गई कुछ आलोचनाओं का हवाला दिया, जैसे कि ब्लैक कल्चर (जैसे कि ऐतिहासिक रूप से ब्लैक हेयर स्टाइल) और 2017 केकेडब्ल्यू ब्यूटी अभियान को लागू करने का दावा जिसमें कार्दशियन पर ब्लैकफेस का आरोप लगाया गया था।
उसने विशेष रूप से 2019 में अपने SKIMS शेपवियर ब्रांड की कार्दशियन की प्रारंभिक घोषणा के बाद बैकलैश का उल्लेख किया। कंपनी को मूल रूप से किमोनो कहा जाता था, जिसे कई लोगों ने सोचा था कि यह जापानी संस्कृति का एक विनियोग था। "यहां तक ​​​​कि अगर मुझे पता है कि मेरे इरादे अच्छे हैं, तो मैं कभी भी किसी भी चीज़ को हल्के में नहीं लेना चाहती," उसने कहा। "किमोनो के मामले में और उस नाम को बदलने के मामले में, यह एक निर्दोष नाम था जिसे टीम ने पेश किया था। लेकिन जब मुझे जापानी अधिकारियों से एक पत्र मिला, तो मैंने इसे बहुत गंभीरता से लिया।"
पॉडकास्ट के दौरान, कार्दशियन वेस्ट ने अपने विवाहित पति कान्ये वेस्ट के अक्टूबर 2018 में सैटरडे नाइट लाइव पर भी दिखाई, जब उन्होंने शो के अधिकांश भाग के लिए लाल "मेक अमेरिका ग्रेट अगेन" टोपी पहनी थी। कार्दशियन वेस्ट ने कहा कि उसने वेस्ट से टोपी हटाने का अनुरोध किया, लेकिन अब, प्रतिबिंबित करते हुए, "मैंने सोचा, 'अगर वह उस पर विश्वास करता है तो उसे इसे क्यों उतारना चाहिए? वह टीवी पर इसे क्यों नहीं पहन सकता? आधे देश ने इसके लिए मतदान किया [ ट्रम्प] तो स्पष्ट रूप से उनके जैसे अन्य लोग भी। मैंने उस स्थिति से बहुत कुछ सीखा और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, इसने मुझे उन लोगों के लिए थोड़ा और अधिक संवेदनशील होना सिखाया जो वे करना चाहते हैं, और भाषण की स्वतंत्रता - और यदि तुम टोपी पहनना चाहते हो, तो टोपी पहन लो।"


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta