मनोरंजन

कपड़े नहीं बॉडी को टेप से कवर कर इवेंट पर पहुंचीं किम कर्दाशियां, ट्रोल बोले- हॉलीवुड की उर्फी जावेद

Rani Sahu
7 March 2022 3:28 PM GMT
कपड़े नहीं बॉडी को टेप से कवर कर इवेंट पर पहुंचीं किम कर्दाशियां, ट्रोल बोले- हॉलीवुड की उर्फी जावेद
x
हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन (Kim kardashian) अपने स्टाइल से फैंस के बीच खूब पॉपुलर रहती हैं

हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन (Kim kardashian) अपने स्टाइल से फैंस के बीच खूब पॉपुलर रहती हैं. एक्ट्रेस जानती हैं कि उन्हें कैसे सुर्खियां बटोरनी हैं. हाल ही में किम कार्दशियन की टेप ड्रेस (Kim kardashian Tape Dress) वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. वीडियो में किम येलो ब्लैक कलर की टेप पूरी बॉडी में ड्रेस की तरह पहने नजर आ रही हैं. दरअसल, किम कर्दाशियां (Kim kardashian Controversy)जब से Balenciaga ब्रांड की एम्बेसडर बनी हैं, तभी से वह फुल बॉडीसूट्स पहन रही हैं. ऐसे में मेट गाला 2021 में एक्ट्रेस किम कार्दशियन को सिर से पैर तक ब्लैक Balenciaga आउटफिट में देखा गया. वहीं उस बॉडी सूट के ऊपर वह टेप लपेटती दिखीं जिसके बाद टेप को पूरी बॉडी में लगाने के बाद उन्होंने उसे आउटफिट का लुक दे डाला.

किम ने ऐसे पहनी टेप ड्रेस
किम कार्दशियन की सोशल मीडिया पर वो वीडियो भी वायरल हो रही है जिसमें वह अपने शरीर पर ब्लैक बॉडीसूट पहनने के बाद टेप लपेटती दिखती हैं. किम के हैंडबैग तक में पीले काले रंग की टेप नजर आती है. देखें वीडियो:-
बता दें, किम किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं, कुछ वक्त पहले किम कार्दशियन अपने तलाक को लेकर खबरों में छाई हुई थीं. किम और कान्ये वेस्ट (Kanye West) अब फाइनली अलग हो गए हैं, दोनों का तलाक हो गया है. दरअसल, कान्ये वेस्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें तलाक के बारे में उन्होंने साफ-साफ फैंस को बताया हुआ था.
लेकिन इसी बीच एक वीडियो (Video) तेजी से वायरल हो रहा है जिसे कान्ये वेस्ट ने ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. हालांकि बाद में उसे हटा दिया गया था. बता दें, कान्ये वेस्ट (Kanye West) ने तलाक से पहले एक गाना भी लिखा था जिसे लेकर कहा जा रहा था कि किम और कान्ये के सेपरेशन के बाद रैपर काफी परेशा चल रहे थे, उसकेबाद ये गाना लिखा गया.
खबर तो ये भी थी कि किम कार्दशियन को उनके रूमर बॉयफ्रेंड पेट डेविडसन (Pete Davidson) के साथ देखकर वह आहत हो गए थे. ऐसे में 44 साल के रैपर कान्ये ने 'सिटी ऑफ गॉड' रैप सॉन्ग आधी रात में रिलीज कर डाला था.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta