मनोरंजन

किम कार्दशियन: कान्ये वेस्ट का इंस्टाग्राम निलंबन 'निष्पक्ष' है

Neha Dani
19 March 2022 11:02 AM GMT
किम कार्दशियन: कान्ये वेस्ट का इंस्टाग्राम निलंबन निष्पक्ष है
x
जिसमें 28 वर्षीय डेविडसन को मिट्टी में जिंदा दफनाया गया था।

किम कार्दशियन, जिन्होंने कथित तौर पर एक अदालत को बताया कि कान्ये वेस्ट की सोशल मीडिया पोस्टिंग ने उन्हें "भावनात्मक संकट" दिया, उनके पूर्व के 24 घंटे के इंस्टाग्राम प्रतिबंध के बारे में असंबद्ध लगता है। टीएमजेड के अनुसार, वेस्ट, 44, इस सप्ताह के शुरू में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को क्षण भर के लिए बंद कर दिया गया था और 24 घंटे के लिए संदेश पोस्ट करने, टिप्पणी करने या संदेश भेजने में असमर्थ था।

"किम ने निलंबन को निष्पक्ष पाया, लेकिन उसकी प्रतिक्रिया बहुत नाटकीय नहीं थी। उसने इससे कोई बड़ी बात नहीं की और मजाक में कहा कि उसे एक दिन के लिए ब्रेक की आवश्यकता है। हालांकि कान्ये के सभी पोस्ट उसके लिए थकाऊ रहे हैं। , "एक सूत्र ने चार बच्चों की मां के लोगों को बताया, जिन्हें 1 मार्च को कानूनी रूप से अविवाहित घोषित किया गया था। सूत्र ने आगे कहा, "यह बहुत प्रभावशाली है कि वह कितनी शांत और एकत्रित रहने में सक्षम है। वह [प्रेमी] पीट के साथ बहुत खुश है [ डेविडसन]। उसके बच्चे बहुत अच्छा कर रहे हैं।" हालांकि, कार्दशियन ने शादी के लगभग सात साल बाद फरवरी में वेस्ट से तलाक के लिए अर्जी दी। उत्तर, 8, संत, 6, शिकागो, 4, और भजन उनके चार बच्चे हैं।
इस बीच, वेस्ट का सबसे हालिया अपमानजनक सोशल मीडिया व्यवहार डेली शो प्रस्तुतकर्ता ट्रेवर नूह के इंस्टाग्राम पेज पर रखा गया एक नस्लवादी अपमान था। वेस्ट ने 38 वर्षीय कॉमेडियन को निशाने पर लिया, जिसने कार्दशियन से डोंडा कलाकार के तलाक पर व्यापक रूप से टिप्पणी की है, साथ ही साथ रैपर ने उसे अपने पूरे तलाक में कैसे संभाला है। नूह ने फिर कुछ और हालिया उदाहरण सामने लाए, जिन्हें उन्होंने परेशान करने वाला माना, जैसे कि "इज़ी" के लिए वेस्ट का संगीत वीडियो, जिसमें 28 वर्षीय डेविडसन को मिट्टी में जिंदा दफनाया गया था।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta