मनोरंजन

किम कार्दशियन ने क्रिस जेनर को क्रिसमस के लिए अपने सभी बच्चों को दिए भव्य उपहार की एक झलक दी

Neha Dani
28 Dec 2021 6:53 AM GMT
किम कार्दशियन ने क्रिस जेनर को क्रिसमस के लिए अपने सभी बच्चों को दिए भव्य उपहार की एक झलक दी
x
डेविडसन को किम की कार चलाते हुए बेवर्ली हिल्स में एक काम चलाते हुए देखा गया था।

कार्दशियन-जेनर क्रिसमस एक असाधारण मामला था और कैसे एक मजेदार उत्सव के लिए परिवार एक साथ मिला। छुट्टियों के मौसम को ध्यान में रखते हुए वर्ष का वह समय होता है जब परिवार एक-दूसरे को उपहारों के साथ पेश करते हैं, हम शर्त लगाते हैं कि क्रिस जेनर जैसा कोई नहीं है जिसने अपने सभी बच्चों को रंगीन मोक गोल्फ कार्ट उपहार में दी है जैसा कि किम कार्दशियन की कहानी में देखा गया है।

इंस्टाग्राम पर लेते हुए, किम ने अपनी मां क्रिस जेनर को कर्टनी कार्दशियन, किम कार्दशियन, ख्लो कार्दशियन, केंडल जेनर, काइली जेनर और रॉब कार्दशियन सहित सभी छह बच्चों के लिए शानदार क्रिसमस उपहार के लिए धन्यवाद देते हुए एक पोस्ट साझा किया। इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में, किम ने चुटकी लेते हुए कहा, "हे भगवान! मेरी माँ से हमारे क्रिसमस उपहार देखें।"




वीडियो में, किम ने यह भी बताया कि कर्टनी और ट्रैविस के लिए कौन सा गोल्फ कार्ट कस्टम था, उस पर एक खोपड़ी के साथ सफेद की ओर इशारा करते हुए कहा, "यह निश्चित रूप से कोर्टनी और ट्रैविस होना चाहिए।" खुद के लिए, किम गुलाबी पाकर खुश थी। कहानी में, उसने उस वीडियो को कैप्शन दिया जहां उसने लिखा, "धन्यवाद, माँ।"
कार्दशियन-जेनर क्रिसमस समारोह में परिवार को क्रिस जेनर के घर पर एक साथ मिलते देखा गया। ऐसा लगता है कि परिवार के पास एक अद्भुत समय था जब उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।
इस बीच, यह भी अफवाह थी कि पीट डेविडसन को किम के साथ क्रिसमस पार्टी में शामिल होना था। प्रशंसकों ने यह भी अनुमान लगाया कि क्रिस जेनर के घर पर पार्टी में सैटरडे नाइट लाइव स्टार की मां भी शामिल हुई थीं। क्रिसमस से पहले डेविडसन को किम की कार चलाते हुए बेवर्ली हिल्स में एक काम चलाते हुए देखा गया था।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta