मनोरंजन

किम कार्दशियन ने अपने अंतिम नाम से वेस्ट को हटाने के बाद KKW फ्रेगरेंस रीब्रांड की घोषणा की

Neha Dani
2 April 2022 10:58 AM GMT
किम कार्दशियन ने अपने अंतिम नाम से वेस्ट को हटाने के बाद KKW फ्रेगरेंस रीब्रांड की घोषणा की
x
व्यक्तिगत भाई-बहनों के जीवन में तल्लीन करके "सिनेमाई अनुभव" प्रदान करेगा।

पूर्व पति कान्ये वेस्ट से तलाक के बाद, किम कार्दशियन अपने व्यापारिक साम्राज्य में कुछ बड़े बदलाव कर रही हैं। 41 वर्षीय वास्तविकता व्यक्तित्व ने घोषणा की है कि एक अमेरिकी न्यायाधीश द्वारा कानूनी रूप से अविवाहित होने के बाद उसकी खुशबू को फिर से लॉन्च किया जाएगा।

41 वर्षीय रियलिटी स्टार ने 2017 में अपनी परफ्यूम लाइन लॉन्च की, लेकिन उन्होंने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर कहा कि वह अगले महीने की शुरुआत में 'रीब्रांड' पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अस्थायी रूप से ऑनलाइन स्टोर बंद कर देगी। "1 मई को मध्यरात्रि में, @kkwfagrans वेबसाइट बंद कर देगा ताकि हम भविष्य में एक नए नाम के तहत सुगंध को फिर से लॉन्च कर सकें- और एक नए वेब स्टोर के तहत जहां आप एक साइट के तहत सभी सौंदर्य श्रेणियों से खरीद सकते हैं," टीवी स्टार ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया.
2014 से 2021 तक, पूर्व कीपिंग अप विद द कार्दशियन स्टार की शादी द मेट्रो के अनुसार रैपर कान्ये वेस्ट से हुई थी। तलाक से पहले, वह किम कार्दशियन वेस्ट के नाम से जाती थी, कानूनी तौर पर एकल घोषित होने के कुछ ही हफ्तों बाद नाम बदलने की खबर आई। किम, जो अपने पूर्व पति, उत्तर, आठ, सेंट, छह, शिकागो, चार, और दो साल के भजन के साथ चार बच्चों को साझा करती है, ने कहा कि वह इत्र की 'हर बोतल' में 'अपना दिल और आत्मा' डालती है। प्रशंसकों को बनाता और चिढ़ाता है कि इससे पहले कि वह और अधिक खुलासा करें, वह 'वफादारी' के लिए अपने 282 मिलियन अनुयायियों को धन्यवाद देती हैं।
इस बीच, यह अभिनेत्री द्वारा कॉमेडियन पीट डेविडसन के इंस्टाग्राम अधिकारी के साथ अपने संबंध बनाने के बाद आता है, जिसके शरीर पर उसके प्रेमी के कई टैटू हैं। दिलचस्प बात यह है कि कीपिंग अप विद द कार्दशियन के समापन के बाद, प्रसिद्ध परिवार अपने नए "टेल-ऑल" कार्यक्रम के शुभारंभ के लिए कमर कस रहा है। किम ने पहले कहा था कि रियलिटी शो "अधिक गहन" होगा और व्यक्तिगत भाई-बहनों के जीवन में तल्लीन करके "सिनेमाई अनुभव" प्रदान करेगा।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta