मनोरंजन

किम कार्दशियन ने स्वीकार किया कि, एक 'सफल' कानूनी फर्म शुरू करना चाहती हैं

Neha Dani
26 March 2022 10:29 AM GMT
किम कार्दशियन ने स्वीकार किया कि, एक सफल कानूनी फर्म शुरू करना चाहती हैं
x
पीट डेविडसन के साथ डेटिंग शुरू की, जिसने एक टैटू बनवाया जिसमें लिखा था, "मेरी लड़की एक वकील है।"

किम कार्दशियन अपनी कानूनी डिग्री का उपयोग अधिक लोगों की सहायता के लिए करना चाहती हैं। 41 वर्षीय SKIMS व्यवसायी ने वोग हांगकांग को बताया कि वह "एक दिन एक सफल कानूनी फर्म बनाने की उम्मीद करती है।" कार्दशियन के भविष्य के इरादे लॉ स्कूल के वर्षों और इस खबर के बाद सामने आए हैं कि उसने बेबी बार टेस्ट पास किया है।

"अनुभव ने मुझे बहुत कुछ सिखाया और मैंने अपने जीवन में कभी भी किसी चीज़ पर इतनी मेहनत नहीं की," उसने पेज सिक्स के अनुसार परीक्षा की तैयारी के बारे में कहा। "मुझे अध्ययन के बारे में वास्तव में मेहनती होना था और मेरे पास जो भी खाली मिनट था उसे समर्पित करना था। मैं आपराधिक न्याय सुधार के बारे में बहुत भावुक हूं और मैं उन लोगों की वकालत करना चाहता हूं जिन्हें मुझे लगता है कि गलत तरीके से दोषी ठहराया गया था।" हालांकि, कार्दशियन, जिनके दिवंगत पिता एक प्रसिद्ध वकील थे, ने वोग हांगकांग को भी बताया कि उनकी नौकरी ने उनके करियर पथ को प्रभावित किया।
पेज सिक्स के अनुसार उन्होंने आगे कहा, "मेरे पिता के साथ उनके कार्यालय में समय बिताने से निश्चित रूप से मुझे प्रभावित किया। यह काम करना मेरी आत्मा में वर्षों से है और मुझे बहुत गर्व है कि मैं अब यह काम कर रही हूं।" इस बीच, कार्दशियन ने तीन प्रयासों के बाद "बेबी बार" पास किया, जिसे प्रथम वर्ष के कानून छात्रों की परीक्षा के रूप में भी जाना जाता है। कार्दशियन जेल सुधार की मुखर पैरोकार रही हैं, और उन्होंने आपराधिक न्याय संबंधी चिंताओं को दूर करने के लिए 2018 में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ भी दौरा किया।
इस बीच, कान्ये वेस्ट से तलाक के बीच, केकेडब्ल्यू ब्यूटी उद्यमी अपने कानूनी मुद्दों से निपट रही है। उसने फरवरी 2021 में तलाक के लिए अर्जी दी, और उसे इस महीने की शुरुआत में कानूनी रूप से अविवाहित घोषित कर दिया गया। उसने पिछली शरद ऋतु में सैटरडे नाइट लाइव स्टार पीट डेविडसन के साथ डेटिंग शुरू की, जिसने एक टैटू बनवाया जिसमें लिखा था, "मेरी लड़की एक वकील है।"

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta