मनोरंजन

पन्गा क्वीन से कीकू शारदा ने लिया पन्गा

Shantanu Roy
23 Oct 2021 1:38 PM GMT
पन्गा क्वीन से कीकू शारदा ने लिया पन्गा
x
टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के अपकमिंग एपिसोड में काफी धमाल मचने वाला है। इस हफ्ते शो में सोनू निगम और शान समेत कई म्यूजिक इंडस्ट्री के कलाकार शिरकत करने वाले हैं।

जनता से रिश्ता। टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के अपकमिंग एपिसोड में काफी धमाल मचने वाला है। इस हफ्ते शो में सोनू निगम और शान समेत कई म्यूजिक इंडस्ट्री के कलाकार शिरकत करने वाले हैं। इस एपिसोड के कॉमेडियन कीकू शारदा आए हुए मेहमानों के साथ हंसी-मज़ाक करते हुए दिखाई दे रहे है। लेकिन वह कॉमेडी करते-करते कुछ ऐसा बोल जाते है जिसकी वजह से वह फिर कंट्रोवर्सी का हिस्सा बन गए है।

दरअसल सोनी टीवी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में कीकू अपनी कॉमेडी का पंच मारते नज़र आ रहे है। वह सोनू निगम के गाने "बोले चूड़ियां, बोले कंगना" को लेकर कहते है कि मुझे चूड़ियों की गवाही चाहिए। जिसपर कपिल पूछते है- 'चूड़ियां कैसे गवाही दे सकती है'? इसके जवाब में कीकू कहते है कि सोनू निगम ने कहा था 'बोले चूड़ियां, बोले कंगना' तो अब चूड़ियों की बारी है क्योंकि कंगना ने तो बहुत कुछ बोल दिया है। उनकी यह बात सुन कर अर्चना पुरन सिंह और आए हुए सभी मेहमान ठहाके लगाकर हंसने लगते है।

कंगना रनौत हाल ही में फिल्म थलैवी के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में नजर आई थीl इस एपिसोड में कपिल शर्मा ने उन्हें बताया कि किस प्रकार एक बार उन्होंने उन लोगों का मजाक उड़ाया था जो ट्विटर पर समय बिताते हैं। जिसपर कंगना ने कहा था कि इसी वजह से उन्हें जेड प्लस सिक्योरिटी मिली हुई है।

जानकारी के लिए आपको बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत के डेथ केस के बाद कंगना बहुत हाईलाइट हुई थी। उन्होंने बॉलीवुड से लेकर राजनीती तक हर क्षेत्र पर अपनी विचार पेश किए थे। जिसकी वजह से वह ट्रोलिंग का भी खूब शिकार हुई थी। इसके बाद उनके विवादित बयानों को सुन कर हर तरफ उनके ही चर्चे होने लगे थे। जिस वजह से उन्हें जेड प्लस सिक्योरिटी दिलवाई गई थी।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta