मनोरंजन

कियारा आडवाणी कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हुईं

Kunti Dhruw
16 May 2024 9:28 AM GMT
कियारा आडवाणी कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हुईं
x
मनोरंजन: कियारा आडवाणी कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हुईं
कियारा आडवाणी कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू के लिए आकर्षक लुक में नजर आईं
कियारा आडवाणी दुनिया के सबसे ग्लैमरस फिल्म फेस्टिवल में तहलका मचाने के लिए तैयार हैं! बॉलीवुड स्टार को बुधवार को प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 के लिए प्रस्थान करते हुए मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया। यह रेड कार्पेट पर कियारा की बहुप्रतीक्षित शुरुआत का प्रतीक है, और प्रशंसक उनके शानदार आगमन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
क्रीम रंग की पोशाक के ऊपर हल्के भूरे रंग की लंबी जैकेट पहने कियारा हवाई अड्डे पर सहज शैली का परिचय दे रही है। एक गन्दा बन और धूप का चश्मा उसके यात्रा-तैयार लुक को पूरा कर रहा था। एक गर्मजोशी भरी मुस्कान और कैमरे की ओर हाथ हिलाते हुए, उसने अपने गेट की ओर जाने से पहले अपनी कृपा और शिष्टता का प्रदर्शन किया।
कियारा की कान्स उपस्थिति केवल मनमोहक फैशन के बारे में नहीं है। वह रेड सी फिल्म फाउंडेशन के वीमेन इन सिनेमा गाला डिनर की शोभा बढ़ाएंगी, जो वैनिटी फेयर द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम है जो मनोरंजन उद्योग में महिलाओं के योगदान का जश्न मनाता है। यह प्रतिष्ठित मंच दुनिया भर से छह प्रमुख महिलाओं को एक साथ लाता है, और कियारा का शामिल होना अंतरराष्ट्रीय फिल्म परिदृश्य में उनके बढ़ते कद का प्रतीक है।
कान्स फिल्म महोत्सव 2024 भारतीय सिनेमा के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर होने का वादा करता है। कियारा ऐश्वर्या राय, अदिति राव हैदरी और शोभिता धुलिपाला के साथ इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने वाले कई प्रमुख भारतीय अभिनेताओं में से एक हैं। इसके अतिरिक्त, भारतीय निर्देशक पायल कपाड़िया की पहली फीचर फिल्म, 'ऑल वी इमेजिन ऐज़ लाइट' का प्रीमियर मुख्य प्रतियोगिता अनुभाग में किया जाएगा। यह एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, क्योंकि यह तीन दशकों में कान्स में प्रतिस्पर्धा करने वाली पहली भारतीय फिल्म है।
Next Story